main page

अम्फान तूफान के बाद जायजा लेने पहुंची सांसद नुसरत, लोगों को पहुंचाया शेल्टर होम

23 May, 2020 05:56:06 PM

इन दिनों पूरी दुनिया बड़े संकटों से गुजर रही है। कभी कोरोना वायरस का संकट तो कभी कुदरती आफतें लोगों की जान लेने पर तुली हुई हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल और ओडिसा में अम्फान तुफान ने कई लोगों की जिंदगियां छीन लीं। इस हादसे में 70 लोगों से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। ऐसे में देश की सरकार लोगों की सुरक्षा के लिए उपराले कर रही हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं और अपने चुनाव क्षेत्र में प्रभावित लोगों का जायजा लेने वहां पहुंची हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. इन दिनों पूरी दुनिया बड़े संकटों से गुजर रही है। कभी कोरोना वायरस का संकट तो कभी कुदरती आफतें लोगों की जान लेने पर तुली हुई हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल और ओडिसा में अम्फान तुफान ने कई लोगों की जिंदगियां छीन लीं। इस हादसे में 70 लोगों से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। ऐसे में देश की सरकार लोगों की सुरक्षा के लिए उपराले कर रही हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं और अपने चुनाव क्षेत्र में प्रभावित लोगों का जायजा लेने वहां पहुंची हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में नुसरत ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा,''मैं चुनाव क्षेत्र बशीरहाट के बुरी तरह से प्रभावित इलाके में गईं। लोगों से मिलीं और उन्हें Minakhan और Haroa शेल्टर होम पहुंचाया। इसमें हम सब साथ हैं। हमें कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानियां बरतनी होंगी और इस कुदरती आपदा अम्फान से लड़ना होगा। हम कामयाब होंगे..#prayforbengal''

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में नुसरत लोगों से आपदा का जायजा लेती नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर लोगों के लिए दुख दर्द भी साफ दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


Nusrat Jahandeliveredpeopleshelter homeAmfan stormBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...