main page

बेटे 'ईशान' को लेकर घर पहुंची नुसरत जहां, यश दासगुप्ता की गोद में दिखा सांसद का लाडला

Updated 31 August, 2021 08:11:01 AM

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां 26 अगस्त को एक प्यारे से बेटे की मां बनी। नुसरत जहां नेअ पने बेटे का नाम ईशान (Yishaan) रखा है। मां और बच्चे दोनों ही स्वस्थ हैं।वहीं अब एक्ट्रेस अपने बेटे को लेकर घर पहुंच गई हैं। 30 अगस्त को  नुसरत जहां को हाॅस्पिटल से छुट्टी मिली। हाल ही में नुसरत जहां का हाॅस्पिटल से निकलते का वीडियो सामने आया है।

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां 26 अगस्त को एक प्यारे से बेटे की मां बनी। नुसरत जहां नेअ पने बेटे का नाम ईशान (Yishaan) रखा है। मां और बच्चे दोनों ही स्वस्थ हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब एक्ट्रेस अपने बेटे को लेकर घर पहुंच गई हैं। 30 अगस्त को  नुसरत जहां को हाॅस्पिटल से छुट्टी मिली। हाल ही में नुसरत जहां का हाॅस्पिटल से निकलते का वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka

वीडियो में नुसरत यश दासगुप्ता के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान नुसरत का लाडला यश की गोद में सोता दिख रहा है। यश दासगुप्ता ने ही उन्हें गाड़ी से उनके घर लेकर गए।

Bollywood Tadka

खबर है कि नुसरत जहां पाम एवन्यू स्थित अपने घर पर रहेगी। इस वीडियो के सामने आने के बाद से एक बार फिर यश के साथ नुसरत के रिलेशनशिप की अटकलें और तेज हो गई हैं। 

Bollywood Tadka

कहा तो यह भी जा रहा है कि ये बच्चा नुसरत जहां और यश दासगुप्ता का ही है। हालांकि दोनों ने अब तक इस बात की पुष्टि नहीं की है।

 

दरअसल, ईशान को इंग्लिश में Yishaan लिखा जाता है। ये नाम काफी हद तक यश दासगुप्ता के नाम से मिल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स अब यश का नाम लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2020 में नुसरत ने एक्टर यश दास गुप्‍ताके साथ फिल्‍म 'SOS Kolkata' फिल्‍म में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई थी। उसी दौरान नुसरत और यश के बीच अफेयर शुरू हुआ था। प्रेग्नेंसी के दौरान नुसरत के साथ हर समय यश दासगुप्ता को देखा गया था।

Bollywood Tadka

पति निखिल ने कहा था ये बच्चा उनका नहीं

जब नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई तो निखिल जैन ने साफ तौर पर कहा था कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर उनको नहीं है, क्योंकि दोनों नवंबर 2020 से ही अलग-अलग रह रहे हैं और उनके पेट में पल रहा बच्चा उनका नहीं है। वहीं नुसरत जहां पति निखिल जैन संग अपनी शादी को अमान्‍य बताया था। नुसरत जहां ने सोशल मीडिया से अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलिट कर दी है।


Nusrat JahandischargedhospitalYash DasguptababyYishaanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...