main page

की फिल्म 'एसओएस कोलकाता' का 1 अक्टूबर को होगा वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर

Updated 24 September, 2021 03:46:55 PM

नुसरत जहांन और यश दासगुप्ता की फिल्म ''एसओएस कोलकाता'' का ज़ी5 पर 1 अक्टूबर को होगा वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर!

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 का लक्ष्य हमेशा विभिन्न शैलियों और भाषाओं में सर्वश्रेष्ठ कंटेंट की पेशकश करना रहा है। पूरे साल विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में एक के बाद एक सफल रिलीज देने के बाद, ज़ी5 बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' की रिलीज के साथ अपनी किटी में एक और फीचर जोड़ने के लिए तैयार है। इसकी सफल नाटकीय रिलीज़ के बाद, प्रशंसक अब खुश हो सकते हैं क्योंकि बंगाल की सबसे लोकप्रिय एक्शन से भरपूर फिल्म 'एसओएस कोलकाता' 1 अक्टूबर 2021 को ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

 

अंशुमान प्रत्यूष द्वारा अभिनीत, फिल्म में नुसरत जहां, मिमी चक्रवर्ती और यश दासगुप्ता की महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं। 'एसओएस कोलकाता' कोलकाता में नियोजित आतंकवादी हमलों की एक श्रृंखला की एक दिलचस्प कहानी बताता है, जो एक 5-सितारा होटल के परिसर में एक होस्टेज ड्रामा में परिणत है। फिल्म में परफॉर्मेंस और हाई-ऑक्टेन ड्रामा निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत लेगा, साथ ही एक नेल-बाइटिंग अनुभव प्रदान करेगा।

 

जेरेक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, फिल्म में एना साहा, शांतिलाल मुखर्जी, रूपा भट्टाचार्य और सब्यसाची चक्रवर्ती भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने साझा किया, "हम ज़ी5 पर नाटकीय ब्लॉकबस्टर 'एसओएस कोलकाता' के प्रीमियर की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ज़ी5 में हमने हमेशा अपने दर्शकों के लिए विभिन्न शैलियों और भाषाओं में अद्वितीय और मनोरंजक कंटेंट प्रदान करने का प्रयास किया है। 'एसओएस कोलकाता' हमें पूरे भारत में बंगाली दर्शकों तक पहुंचने और उनकी पसंद की भाषा में एक मनोरंजक कहानी और एक मनोरंजक कलाकार पेश करने की अनुमति देता है। जहां प्रशंसकों ने इसे सिनेमाघरों में देखना पसंद किया है, वहीं हम उन लोगों के लिए इस हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा का प्रीमियर पेश कर रहे हैं, जो 1 अक्टूबर 2021 से विशेष रूप से ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।"

 

निर्देशक अंशुमन प्रत्यूष कहते है,“एसओएस कोलकाता एक ऐसी फिल्म है जो वास्तव में हमारे दिल के करीब है और बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत के साथ बनाई गई है। मुझे खुशी है कि ज़ी5 के माध्यम से, यह फिल्म एक विशाल दर्शकों तक पहुंचेगी और दर्शकों को निश्चित रूप से इस एक्शन से भरपूर और बेहतरीन अनुभव का हर मिनट पसंद आएगा।"

 

नुसरत जहां ने शेयर किया,"एसओएस कोलकाता मेरे लिए काम करने का एक शानदार अनुभव रहा है। मैंने बहुत अलग भूमिका निभाई है जो कि नेक्स्ट डोर लड़की वाली भूमिका नहीं है। दर्शक मुझे हैवी ड्यूटी एक्शन सीक्वेंस करते देखना पसंद करेंगे। मेरा करैक्टर कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है और वह रफ़, स्मार्ट, ग्रिटी और बहुत आत्मविश्वासी है। इसलिए, इस भूमिका को निभाने में मजा आया।"

 

अभिनेता यश दासगुप्ता कहते हैं,"हमें कोलकाता में लोगों से इतना प्यार मिला जब 'एसओएस कोलकाता' पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म का प्रीमियर जी5 पर हो रहा है - जहां 190 से अधिक देशों के दर्शक इसे देख सकेंगे। इस रोमांचक और मनोरंजक फिल्म को देखें और आनंद लें”।

 

'एसओएस कोलकाता' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर 1 अक्टूबर 2021 में विशेष रूप से ज़ी5 पर होगा।


nusrat jahanfilmSOS Kolkatanusrat jahan upcoming filmyash dasgupta
loading...