main page

CM ममता बनर्जी के सामने लगे 'जय श्रीराम' के नारे तो भड़कीं सांसद नुसरत, बोलीं-राम का नाम गले लगाके बोलें, न कि गला दबाके

Updated 24 January, 2021 10:32:03 AM

. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलाकाता में बीते शनिवार नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जन्म जयंती पर एक सरकारी कार्यक्रम हुआ। इस कार्यक्रम में जयश्री राम के नारे लगे। लेकिन ऐसा टीमएसी की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने ट्विटर पर कार्यक्रम जयश्री राम के नारे लगाने पर अपनी भड़ास निकाली और विपक्षी पार्टियों पर तंज भी कसा।

बॉलीवुड तड़का टीम. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलाकाता में बीते शनिवार नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जन्म जयंती पर एक सरकारी कार्यक्रम हुआ। इस कार्यक्रम में जयश्री राम के नारे लगे। लेकिन ऐसा टीमएसी की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने ट्विटर पर कार्यक्रम जयश्री राम के नारे लगाने पर अपनी भड़ास निकाली और विपक्षी पार्टियों पर तंज भी कसा।

Bollywood Tadka


नुसरत जहां ने ट्वीट करते हुए लिखा, " राम का नाम गले लगाके बोले ना कि गला दबाके। स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित सरकारी समारोह में राजनीतिक और धार्मिक नारेबाजी की सख्ती से आलोचना करती हूं।"

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी ट्वीट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

क्या है मामला
दरअसल, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में जैसे ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जैसे ही भाषण शुरू करने के लिए माइक पर पहुंचीं तभी जय श्रीराम के नारे लगाए जाने लगे। लेकिन ममता दीवी नारेबाजी से खफा हो गईं और भाषण देने से इनकार कर दिया। ममता बनर्जी ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, मुझे लगता है सरकारी कार्यक्रम की गरिमा होनी चाहिए। यह सरकारी कार्यक्रम है, यह किसी पार्टी का प्रोग्राम नहीं है, यह ऑल पार्टी और पब्लिक का कार्यक्रम है।
 


Nusrat jahanlashes outsloganJai Shri RamSubhash Chandra Bosemamta banerjeeeventBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...