main page

साड़ी लुक में गॉर्जियस दिखीं सांसद नुसरत, दिलकश अंदाज में साधे फैंस पर निशाने

Updated 13 February, 2020 04:04:29 PM

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें अपनी सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस उन्हें धड्ड़ले से लाइक करते हैं। हाल ही में नुसरत ने एक बार फिर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें अपनी सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस उन्हें धड्ड़ले से लाइक करते हैं। हाल ही में नुसरत ने एक बार फिर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
वाय़रल तस्वीरों में नुसरत ग्रे कलर की सिल्की साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी लुक में एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'जो आसानी से मिलता है वह लंबे समय तक नहीं चलता है और जो लंबे समय तक चलता है वह आसानी से नहीं मिलता।' 

Bollywood Tadka
लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देख फैंस उन्हें धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं और कंमैंट्स कर खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों पवेल की फिल्म 'असुर' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस अबीर चटर्जी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। बता दें नुसरत जहां बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की पार्टी से सांसद है।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

nusrat jahanlookedstunningsaariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...