main page

कश्मीर की कली बन सांसद नुसरत जहां ने करवाया फोटोशूट, एक्ट्रेस की मुस्कान पर दिल हारे फैंस

Updated 30 October, 2021 03:11:26 PM

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत इन दिनों अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पसर्नल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत जहां एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रह रही हैं। भले ही दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर मोहर नहीं लगाई पर ये बात हर कोई जानता है कि नुसरत ने हाल ही में यश के

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत इन दिनों अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पसर्नल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत जहां एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रह रही हैं। भले ही दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर मोहर नहीं लगाई पर ये बात हर कोई जानता है कि नुसरत ने हाल ही में यश के बेटे को ही जन्म दिया है। बेटे के जन्म के 2 महीने बाद नुसरत यश संग पहाड़ी वादियों के बीच पहुंच गई हैं।

Bollywood Tadka

नुसरत यश संग कश्मीर में सकून के पल बिता रही हैं। इस ट्रिप की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत 'कश्मीर की कली' बन शानदाज अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रेड सूट में सिर पर पिंक कश्मीरी चुनरी डाले वह और भी प्यारी लग रही हैं।  होठों पर पिंक लिपस्टिक, ग्लोइंग हाईलाइट मेकअप और ब्राउन आईब्रो उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में वह वाकई में कश्मीर की कली लग रही हैं। पहाड़ी वादियों में नुसरत जहां की रंगत खिल उठी है। नुसरत जहां की लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

इससे पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह यश संग नजर आ रही हैं।कपल बोट पर एक दूसरे का हाथ थामें दिखे थे। हालांकि वीडियो में दोनों का फेस नहीं दिखा था।
 

Content Writer: Smita Sharma

nusrat jahanphotoshootkashmir ki kalikashmirYash DasguptaNikhil JainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...