main page

टूटने की कगार पर नुसरत जहां और निखिल जैन का रिश्ता! अब इस एक्टर के साथ जुड़ा टीएमसी सांसद का नाम

Updated 09 January, 2021 10:24:52 AM

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रहीं थी कि नुसरत की शादी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक्ट्रेस ने करीब डेढ़ साल पहले बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। सोशल मीडिया से लेकर कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि नुसरत की शादी में परेशानियां चल रही हैं।

मुंबई: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रहीं थी कि नुसरत की शादी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक्ट्रेस ने करीब डेढ़ साल पहले बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। सोशल मीडिया से लेकर कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि नुसरत की शादी में परेशानियां चल रही हैं।

Bollywood Tadka

उनका नाम बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा जो उनके को-स्टार रह चुके हैं। ऐसी खबरें आईं कि नुसरत और यश के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। जिससे उनकी शादी में दिक्कतें आनीं शुरू हो गईं।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है  कि नुसरत और यश हाल ही में राजस्थान में एक ट्रिप पर साथ थे। उन्होंने ना केवल सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कीं बल्कि एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी किया। वहीं अब इन खबरों पर नुसरत जहां ने चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka

 
ऐसी खबरों पर नुसरत जहां ने कहा-'मेरा निजी जीवन हमेशा पब्लिक के लिए नहीं है। लोगों ने हमेशा मुझे ट्रायल पर रखा लेकिन इस बार मैं कोई कमेंट करने नहीं जा रही। लोग केवल मुझे मेरे काम से जज करें किसी और बात से नहीं। अच्छा हो, बुरा हो या भद्दा हो, यह मेरी निजी जिंदगी है और इसके बारे में मैं कुछ भी किसी दूसरे से साझा करने नहीं जा रही।'

 

Bollywood Tadka

 नुसरत संग नाम जुड़ने पर बोले यश दासगुप्ता

वहीं यश दासगुप्ता ने कहा-मैं हर साल रोड ट्रिप पर जाता हूं और इस बार मैं राजस्थान गया था। कोई भी एक ट्रिप पर जा सकता है ना? जहां तक बात नुसरत की शादी की है तो उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में मुझे कुछ पता नहीं है।

Bollywood Tadka

बता दें कि नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को निखिल जैन संग शादी रचाई थी।  उससे पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। शादी की रस्में तुर्की में हुईं। इसके बाद 
कपल ने कोलकाता में एक रिसेप्शन का आयोजन किया। इस रिसेप्शन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहुंची थीं।


nusrat jahanreactsrumourssplithusbandnikhil jainyash dasguptaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...