main page

बॉयफ्रेंड संग रिश्ते पर नुसरत जहां का कबूलनामा, बोलीं- मैं यश संग भागी थी

Updated 30 December, 2021 12:01:39 PM

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां निखिल जैन संग शादी को अमान्य बताकर यश दासगुप्ता संग अपनी नजदीकियों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। यश संग रिश्ते को लेकर अक्सर नुसरत को यूजर्स के सवालों का सामना करना पड़ता है, लेकिन एक्ट्रेस कभी भी इसकी परवाह नहीं करतीं और बॉयफ्रेंड संग खुलेआम तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब हाल ही में नुसरत ने यश संग अपने रिश्ते को कबूल लिया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके रिलेशन की शुरुआत कैसे हुई और कब हुई।

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां निखिल जैन संग शादी को अमान्य बताकर यश दासगुप्ता संग अपनी नजदीकियों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। यश संग रिश्ते को लेकर अक्सर नुसरत को यूजर्स के सवालों का सामना करना पड़ता है, लेकिन एक्ट्रेस कभी भी इसकी परवाह नहीं करतीं और बॉयफ्रेंड संग खुलेआम तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब हाल ही में नुसरत ने यश संग अपने रिश्ते को कबूल लिया है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके रिलेशन की शुरुआत कैसे हुई और कब हुई।

 

हाल ही में नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने रेडियो शो 'इश्क विद नुसरत' में कई खुलासे किए और खुल्लम-खुल्ले अपने प्यार को जाहिर किया। 



लव स्टोरी की शुरूआत कैसे हुई इस सवाल का जवाब यश ने नुसरत से देने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं तुम्हारे साथ भागी थी।' तो यश कहते हैं, 'तुम भागी थी? तुम्हारा मतलब हम एक-दूसरे का हाथ पकड़कर सड़कों पर भागे थे?' तो नुसरत कहती हैं, 'नहीं नहीं, मैं तुम्हारे साथ फरार हो गई थी। ये सही शब्द है। मैं तुम्हारे साथ फरार हो गई थी।'

 

 

नुसरत ने कहा कि ये एपिसोड इसी विषय पर है। 'मेरा प्यार, मेरी च्वॉइस। मुझे तुमसे प्यार हो गया और ये मेरी च्वॉइस थी। बाकी सब हिस्ट्री है।'

 

यश ने फिर दूसरा साल पूछा कि वो प्यार को कैसे डिफाइन करती हैं। इस पर नुसरत ने कहा, 'एक-दूसरे के साथ रहना हर दिन खुशियां लेकर आता है। ऐसा करना हमेशा आसान नहीं होता। प्यार बहुत मुश्किल है, लेकिन इसके साथ इसे हर दिन ढेर सारे प्यार के साथ डील कर सकते हैं।

 

बता दें, नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने कभी भी सार्वजनिक तौर पर अपनी शादी को स्वीकार नहीं किया है। हालांकि दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट से कई बार ऐसा लगता है दोनों पति पत्नी हैं। एक बार नुसरत ने इंस्टाग्राम पर केक की फोटो शेयर की थी, जिस पर लिखा था 'पति और पिता'। इसके अलावा नुसरत के बेटे यीशान को जन्म के बाद उसका बर्थ सर्टिफिकेट सामने आया था, जिस पर पिता के नाम के तौर पर यश दासगुप्ता का नाम लिखा था। 

Content Writer: suman prajapati

Nusrat Jahanconfession Yash DasguptaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...