main page

यश के बेटे को जन्म देने को लेकर बोलीं नुसरत जहां- मैंने कोई गलती नहीं की, मेरे बच्चे के पास एक सामान्य पिता है

Updated 24 December, 2021 04:12:12 PM

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी फिल्म लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसी साल पति निखिल जैन संग अपनी शादी को अमान्य बताने के बाद एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद उन्हें लोगों की तरह-तरह की बातों का सामना करना पड़ा।

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी फिल्म लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसी साल पति निखिल जैन संग अपनी शादी को अमान्य बताने के बाद एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद उन्हें लोगों की तरह-तरह की बातों का सामना करना पड़ा। अब हाल ही में नुसरत ने चैट शो में अपने मां बनने को लेकर खुलकर बात की है और अपने फैसले को समझदार बताया है।


नुसरत जहां ने चैट शो, 'इश्क विद नुसरत' में मातृत्व को अपनाने पर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि मैं एक अकेली मां नहीं हूं, मेरे बेटे ईशान के पास एक सामान्य पिता और मां हैं। इसी के साथ नुसरत ने कहा कि मैंने कोई गलती नहीं की। उन्होंने अपने मां बनने के फैसले को सही और समझदारी भरा बताया।

 

एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए नुसरत जहां ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कहा,"मैंने कोई गलती नहीं की है। यह मेरी जिंदगी है और मैंने निर्णय लिया है। लोगों को यह साहसिक लग सकता है लेकिन मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही समझदारी भरा फैसला था। 


नुसरत ने आगे कहा, मैंने कभी इस बारे में बात नहीं की है ताकि मैं अपना विवेक बरकरार रख सकूं,कई लोगों ने बहुत सी बातें कही हैं। इसलिए आज मैं इस बारे में बोल रही हूं। हां, मैं बहुत बोल्ड रही हूं और मुझे अपने मां बनने के फैसले पर बहुत गर्व है।


नुसरत ने अपनी प्रेगनेंसी के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा,  जब वे मां बनने वाली थी तो शरीर में होने वाले हार्मोनल बदलाव की वजह से वह रोने लगती थी और हंसती भी थी। एक बार रात को 3 बजे उन्हें केला खाने की इच्छा हुई। जिस फल को उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं खाया, लेकिन गर्भावस्था के दौरान उसी फल को खाने का मन किया।  


नुसरत ने यह भी बताया कि गर्भावस्था के दौरान मेरे पैर सूज गए था, शरीर में कई अन्य बदलाव भी हुए थे। लेकिन अब मैं धीरे-धीरे फिर से सामान्य हो रही हूं।
मालूम हो, कुछ महीने पहले नुसरत ने पति निखिल जैन संग अपनी शादी को भारत में अवैध बताया था। इसके कुछ महीने बाद ही उन्होंने यश दासगुप्ता के बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद उनके बेटे के पिता को लेकर कई सवाल उठे। हालांकि बाद में एक सर्टिफिकेट से साबित हो ही गया कि यश दासगुप्ता ही उनके बेटे के पिता है। इसे लेकर बाद में कपल ने खुलकर बात की थी  


Nusrat JahanbirthYash DasguptasonfatherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...