main page

ब्लू साड़ी में खूबसूरत दिखीं नुसरत जहां, एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

Updated 15 October, 2021 02:57:27 PM

एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों नुसरत ब्लू साड़ी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। माथे के बिंदी एक्ट्रेस की लुक में ओर भी चार-चांद लगा रही है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 26 अगस्त 2021 को नुसरत ने बेटे ईशान को जन्म दिया था। नुसरत ने पहले बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं किया था। एक्ट्रेस के पहले पति निखिल जैन ने इस बात से इनकार कर दिया था कि ये बच्चा उनका है।

Bollywood Tadka

नुसरत को बच्चे के पिता को लेकर भी खूब ट्रोल किया गया था। बाद में सोशल मीडिया पर बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट वायरल होने के बाद इस बात खुलासा हुआ कि यशदास गुप्ता ही नुसरत के बेटे के पिता है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nusrat jahansharesbeautifulphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...