main page

व्हाइट ट्रांसपेरेंट साड़ी में नुसरत जहां का खूबसूरत फोटोशूट, एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख कायल हुए फैंस

Updated 18 June, 2022 04:52:44 PM

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो नुसरत व्हाइट ट्रांसपेरेंट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। फैंस नुसरत की इन तस्वीरों पर फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नुसरत ने फिल्म 'शोत्रु' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'खोका 420' में नजर आईं। बंगाली सिनेमा में नाम बनाने के बाद नुसरत 2019 में राजनीति में शामिल हो गईं,

Bollywood Tadka

लेकिन वह अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के अलावा पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nusrat jahanbeautiful photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...