main page

साड़ी लुक में नुसरत जहां ने लगाया खूबसूरती का तड़का, एक्ट्रेस की तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

Updated 18 March, 2022 05:07:57 PM

एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो नुसरत कलरफुल साड़ी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस गार्डन में और ऐतिहासिक इमारत के सामने बैठ कर दिलकश अंदाज में पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नुसरत ने फिल्म शोत्रु से अपने फिल्मी करियर की और इसके बाद खोका 420 में नजर आईं। बंगाली सिनेमा में नाम बनाने के बाद नुसरत 2019 में राजनीति की दुनिया में शामिल हो गईं, लेकिन वह अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के अलावा निजी जीवन और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Nusrat Jahanbeautiful photossaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...