main page

रेड साड़ी में नुसरत जहां का फोटोशूट, एक्ट्रेस की खूबसूरती देख दिल हारे फैंस

Updated 21 May, 2022 11:38:28 PM

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने साड़ी लुक में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने साड़ी लुक में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो नुसरत रेड साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर झूमके पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और लो बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस ने बालों में गुलाब के फूल लगाए हुए हैं। इस लुक में नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस नजाकत के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही है। फैंस नुसरत की इन तस्वीरों पर दिल हार बैठे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नुसरत ने फिल्म शोत्रु से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी इसके बाद एक्ट्रेस खोका 420 में नजर आईं। बंगाली सिनेमा में नाम बनाने के बाद नुसरत 2019 में राजनीति में शामिल हो गईं, लेकिन वह अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के अलावा पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nusrat jahanbeautiful photossaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...