main page

Photos: कभी यादों में खोई तो कभी बल्श करती दिखीं नुसरत जहां, फ्लोरल ड्रेस में दिखा सांसद का बोल्ड अंदाज

Updated 10 February, 2022 04:37:58 PM

गाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो बड़ी निडरता से बोल्ड लुक कैरी करती हैं और देखने वालों के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो बड़ी निडरता से बोल्ड लुक कैरी करती हैं और देखने वालों के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में नुसरत स्लीवलेस फ्लोरल कलर की व्हाइट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। अपने बालों को हाथों से पकड़कर वह ट्रांसपेरेंट शीशे के साथ कभी बल्श करती तो कभी सोच में डूबी हुई पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- आप मुझे बल्श करवा रहे हो। फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें, नुसरत जहां इन दिनों यश दासगुप्ता संग रिलेशनशिप में हैं। बीते दिनों उन्होंने  यश संग शादी के सवाल पर कहा था कि उन्हें दोबारा शादी करने की जरूरत नहीं है।  इतना ही नहीं एक्ट्रेस अक्सर यश दास गुप्ता संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती हैं।

 
 

Content Writer: suman prajapati

nusrat jahanbold photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...