main page

सांसद नुसरत ने घर में लगाया ग्लैमरस का तड़का, लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर बढाईं फैंस के दिलों की धड़कने

Updated 03 June, 2020 04:19:47 PM

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां क्वांरटीन पीरियड में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने से जुड़े अपडेट्स लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नुसरत ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां क्वांरटीन पीरियड में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने से जुड़े अपडेट्स लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नुसरत ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
तस्वीरें शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा, शूट के लिए रेडी.. उम्मीद है कि हमारा कल अच्छा होगा। वायरल तस्वीरों में नुसरत ब्लैक ड्रैस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 रेड लिपस्टिक, लाइनर आइज और ओपन हेयर्स से लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ग्लैमरस का तड़का लगा रही हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस शीशे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें नुसरत ने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। बंगाली एक्ट्रेसने लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से कुल 3.5 लाख वोट से जीत दर्ज की थी।

Bollywood Tadka

अपने एक्टिंग करियर के दौरान अब तक नुसरत जहां ने 'खिलाड़ी', 'शोत्रु', 'खोका 420', 'जमाई', 'लव एक्सप्रेस' और 'क्रिसक्रोस' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकीं है। 

Edited By: suman prajapati

nusrat jahansharesglamorousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...