main page

नुसरत जहां की तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, येलो आउटफिट में बिखेरी दिलकश अदाएं

Updated 24 August, 2020 05:21:18 PM

एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत अपनी लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं। शेयर फोटोज में एक्ट्रे

मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत अपनी लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

वायरल फोटोज में एक्ट्रेस फैंस के दिल पर कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस की दिलकश अदाओं ने फैंस की दिड़कने बढ़ा दी हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो एक्ट्रेस येलो आउटफिट में नजर आ रही हैं। नुसरत ने मिनीमल मेकअप,न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स में बेहद खूबसूरस दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस के माथे की बिंदी और आउटफिट के साथ मैचिंग इयररिंग्स लुक को ओर भी चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस ने 19 को बिजनेसमैन निखिल जैन से तर्की में शादी की थी। बंगाली एक्ट्रेस ने लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उन्होंने पश्चिम बंगाल के बरीशहाट सीट से कुल 3.5 लाख वोट से जीत दर्ज की थी। 

Bollywood Tadka
अपने एक्टिंग करियर में नुसरत जहां 'खिलाड़ी', 'खोका 420','जमाई' और 'लव एक्सप्रेस' में काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

nusrat jahansharesglamorousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...