main page

ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में नुसरत जहां का हॉट फोटोशूट, एक्ट्रेस की पतली कमर देख फिसला फैंस का दिल

Updated 31 May, 2022 05:31:35 PM

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो नुसरत ब्लैक क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। नुसरत दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर दिल हार बैठे हैं।फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नुसरत ने फिल्म शोत्रु से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी इसके बाद एक्ट्रेस खोका 420 में नजर आईं। बंगाली सिनेमा में नाम बनाने के बाद नुसरत 2019 में राजनीति में शामिल हो गईं, लेकिन वह अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के अलावा पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nusrat jahanhot photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...