main page

प्रिंटेड बिकिनी टॉप और ऑरेंज पैंट में नुसरत जहां ने ढाया कहर, एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

Updated 14 June, 2022 01:43:11 PM

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें बाकमाल लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो नुसरत प्रिंटेड बिकिनी टॉप और ऑरेंज पैंट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़कर सिर पर रुमाल बांधा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है। एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नुसरत ने फिल्म शोत्रु से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी इसके बाद एक्ट्रेस खोका 420 में नजर आईं।

Bollywood Tadka

बंगाली सिनेमा में नाम बनाने के बाद नुसरत 2019 में राजनीति में शामिल हो गईं, लेकिन वह अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के अलावा पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nusrat jahanhot photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...