main page

व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस में नुसरत जहां ने शेयर की तस्वीरें, एक्ट्रेस की सादगी पर फिदा हुए फैंस

Updated 07 October, 2021 11:33:19 AM

एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नुसरत व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस स्टाइलिश लग रही है। एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें नुसरत ने 26 अगस्त 2021 को बेटे ईशान को जन्म दिया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे की 1 मंथ बर्थ एनिवर्सी सेलिब्रेट की थी। एक्ट्रेस ने केक की तस्वीर भी शेयर की थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nusrat jahansharesstylishphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...