main page

नुसरत ने शेयर की ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें, सिल्वर चूड़ियां फ्लॉन्ट करते हुए साधे फैंस पर निशाने

Updated 10 February, 2021 01:32:52 PM

टीमएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं और फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरों को खूब लाइक करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नए अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो र

बॉलीवुड तड़का टीम. टीमएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं और फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरों को खूब लाइक करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नए अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में नुसरत जहां का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। इस दौरान वो पेल ग्रीन कलर की कुर्ती पहने नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

मिनिलम मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इतना ही नहीं ब्लैक सिल्वर चूड़ियां भी उनके लुक को खूबसूरत बनाने में कामयाब हो रही हैं, जिन्हें फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस नुसरत की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने के साथ-साथ एक्ट्रेस देश के समसमायक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती हैं, जिन्हें लेकर वो जल्द चर्चा में आ जाती हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

nusrat jahantraditional lookphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...