main page

फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में नुसरत जहां का फोटोशूट, एक्ट्रेस के दिलकश अंदाज पर फिदा हुए फैंस

Updated 01 April, 2022 04:59:33 PM

एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो नुसरत फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। इसके साथ नुसरत ने बैग कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो नुसरत ने फिल्म शोत्रु से अपने फिल्मी करियर की और इसके बाद खोका 420 में नजर आईं। बंगाली सिनेमा में नाम बनाने के बाद नुसरत 2019 में राजनीति की दुनिया में शामिल हो गईं,

Bollywood Tadka

लेकिन वह अपने फिल्मी और राजनीतिक करियर के अलावा निजी जीवन और सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nusrat jahanshareshot photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...