main page

बनारसी साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं नुसरत जहां, तस्वीरें देख फैंस बोले 'ब्यूटीफुल'

Updated 20 December, 2019 05:13:23 PM

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने हर मोमेंट की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के दीवानों की संख्या हज़ारों के कहीं ज्यादा है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही उन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं। हाल ही एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी बेहद गॉर्जियस लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने हर मोमेंट की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के दीवानों की संख्या हज़ारों के कहीं ज्यादा है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही उन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं। हाल ही एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी बेहद गॉर्जियस लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वो पिंक कलर की बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हैवी पहनी हुई है।

Bollywood Tadka मिनिमल मेकअप, लाइनर आइज और स्टाइलिश हेयरस्टाइल एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

ये खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, खूबसूरती चेहरे में नही होती, बल्कि ये तो दिल की रोशनी में होती है।

Bollywood Tadka

नुसरत के इस ट्रेडिशनल लुक को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।  

Bollywood Tadka
बता दे नुसरत ने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की में दो रीति रिवाजों के साथ शादी की थी।

Bollywood Tadka

राजनीति में आने के बाद एक्ट्रेस फैंस की और भी ज्यादा चहेती बन गई हैं और उसके कारण सुर्खियों में भी रहती हैं।

: Smita Sharma

nusrat jahansharesphotossareelookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...