main page

कोर्ट द्वारा शादी अमान्य करार होने के बाद नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग शेयर की तस्वीरें, बोलीं- हमें आशीर्वाद दें

Updated 21 November, 2021 03:25:35 PM

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते महीनों उन्होंने टर्की में हुई निखिल जैन संग शादी को अमान्य बताया था। वहीं कोर्ट ने भी अब निखिल संग एक्ट्रेस की शादी को अमान्य घोषित कर दिया। कोर्ट के फैसले के कुछ दिनों बाद नुसरत जहां ने अब यश दासग

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते महीनों उन्होंने टर्की में हुई निखिल जैन संग शादी को अमान्य बताया था। वहीं कोर्ट ने भी अब निखिल संग एक्ट्रेस की शादी को अमान्य घोषित कर दिया। कोर्ट के फैसले के कुछ दिनों बाद नुसरत जहां ने अब यश दासगुप्ता संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

उनकी ये तस्वीरें नई फिल्म Mastermoshai Apni Kichu Dekhenni के मुहूर्त की है। इनमें नुसरत यश दासगुप्ता संग पोज दे रही हैं। दोनों ने हाथ में क्लैपबोर्ड पकड़ा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा- Bless us। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


लुक की बात करें तो इस दौरान नुसरत जहां व्हाइट सूट के साथ फ्लोरल दुपट्टा कैरी किए नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप के साथ खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को स्टाइल किया है। वहीं यश दास व्हाइट शर्ट और डेनिम में परफेक्ट दिख रहे हैं। कपल की इन तस्वीरों पर फैंस के काफी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। 

 


 
नुसरत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने निखिल जैन के संग 2019 में टर्की में शादी रचाई थी, लेकिन उन्होंने भारत लौटकर अपनी शादी को कोर्ट में रजिस्टर नहीं कराया था। नुसरत और निखिल की शादी लंबी नहीं चली और एक्ट्रेस ने अपनी शादी को अमान्य बताते हुए पति से रास्ते अलग कर लिए। अब वह बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं और तीन महीने पहने उन्होंने यश के बेटे को जन्म भी दिया है, जिसका नाम यीशान है।




 


Nusrat JahansharesphotosYash DasguptaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...