main page

बेटे के पिता को लेकर सवाल पूछने पर भड़कीं सांसद नुसरत जहां,बोलीं-'बच्चे के डैडी को पता है कि वह उसके पापा हैं'

Updated 09 September, 2021 10:24:59 AM

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। नुसरत जहां ने 28 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। उन्होंने अपने बेटे का नाम ईशान रखा। प्रेग्नेंसी से लेकर डिलवरी तक हर कोई नुसरत से उनके बच्चे के पिता के बारे में पूछ रहा है। उन्हें सोशल मीडिया पर कई तरह की बातों का सामना करना पड़ा। वहीं अब नुसरत ने इन सब बातों का जवाब दे दिया है।

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। नुसरत जहां ने 28 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। उन्होंने अपने बेटे का नाम ईशान रखा। प्रेग्नेंसी से लेकर डिलवरी तक हर कोई नुसरत से उनके बच्चे के पिता के बारे में पूछ रहा है। उन्हें सोशल मीडिया पर कई तरह की बातों का सामना करना पड़ा। वहीं अब नुसरत ने इन सब बातों का जवाब दे दिया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, नुसरत हाल ही में पब्लिक इवेंट में शामिल हुईं। इस दौरान मीडियाकर्मियों ने उनसे पूछा-'आप अपने बेटे की पहली फोटो कब जारी करेंगी? इस पर नुसरत ने कहा-आपको इस बारे में उसके पिता से पूछना चाहिए।

Bollywood Tadka

वह किसी को भी उसे देखने नहीं दे रहे हैं।' इसके बाद फिर पिता के नाम के बारे में पूछने पर एक्ट्रेस ने कहा-'बच्चे के डैडी को पता है कि वह पिता हैं, हमें अपने बेटे की परवरिश करने में बहुत अच्छा लग रहा है। मैं और यश एक अच्छा समय बिता रहे हैं।'

Bollywood Tadka

डिलीवरी के समय यश गुप्ता थे साथ

नुसरत जहां 26 अगस्त को हॉस्पिटल में भर्ती हुई थीं और 2 दिन बाद 28 अगस्त को उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब एक्ट्रेस हॉस्पिटल में रहीं उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता मौजूद रहे।

Bollywood Tadka

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से रिक्वेस्ट की थी कि अटेनडेंट के रूप में यश को ऑपरेशन थिएटर में उनके साथ रहने दें। वहीं 30 अगस्त को जब नुसरत डिस्चार्ज हुईं उस समय भी यश उनके साथ थे। यश ने ही न्यूबाॅर्न बेबी को गोद में उठाया था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि नुसरत जहां अपने पति से अलग हो गई हैं। नुसरत जहां ने पहले ही एलान कर चुकी हैं कि उनकी शादी कानूनी नहीं थी और वह निखिल जैन के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहीं थीं। इसके साथ ही निखिल जैन भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह बच्चे के पिता नहीं हैं क्योंकि शादी के कुछ महीने बाद ही नुसरत अपना सारा सामान लेकर चली गईं थीं। वहीं जब नुसरत के घर बेटे को किलकारी गूंजी तो निखिल जैन ने एक्ट्रेस और नवजात बच्चे को शुभकामनाएं दीं थीं। निखिल ने कहा था- हमारे बीच आपसी मतभेद हो सकते हैं, फिर भी मैं नवजात बच्चे और उसकी मां को शुभकामनाएं देता हूं. मैं बच्चे के उज्जवल भविष्य के लिए प्रार्थना करता हूं।


Nusrat Jahanbaby fatheryishaanyash dasguptaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...