main page

माथे पर स‍िंदूर, हाथों में मेहंदी लगा शपथ लेने पहुंची नुसरत, सामने आईं तस्वीरें

25 June, 2019 04:52:38 PM

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 19 जून को बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। अब शादी के बाद नुसरत वापिस काम पर लौट आई है। नुसरत मंगलवार को सुहाग की चूड़ियां, मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी के साथ  इंडियन वुमन के अवतार में संसद पहुंची।

मुंबई: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 19 जून को बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। अब शादी के बाद नुसरत वापिस काम पर लौट आई है। नुसरत मंगलवार को सुहाग की चूड़ियां, मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी के साथ  इंडियन वुमन के अवतार में संसद पहुंची।

 

Bollywood Tadka

 

इस मौके की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस अंदाज में पहुंच नुसरत ने संसद में शपथ ली।  शपथ लेने के बाद नुसरत ने स्पीकर ओम ब‍िड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद ल‍िया।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि पश्चिम बंगाल के बसीरहाट से सांसद नुसरत ने लोक सभा चुनाव निपटने के बाद अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की थी। नुसरत ने अपनी शादी को फेयरी टेल कहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके लिखा है- कभी-कभार, एक आम ज़िंदगी में, प्यार हमें परी कथा का एहसास करवाता है। किसी ऐसे शख़्स से प्यार मत करो, जिसके साथ आप रह सकते हो, ऐसे शख़्स से शादी करो, जिसके बिना आप नहीं रह सकते। निखिल जैन, तुम्हारी बीवी बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं।

 

Bollywood Tadka


nusrat jahaoathlok sabhaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...