main page

Tik-Tok बैन होने पर सांसद नुसरत ने उठाए सवाल, बोलीं 'उन लोगों का क्या, जो बेरोज़गार होंगे?'

01 July, 2020 05:41:20 PM

भारत-चीन सीमा विवाद के बीच भारत सरकार ने 59 चाइनीज एेप्स बैन कर दिए हैं। सरकार के इस फैसले से बॉलीवुड के कई स्टार्स ने खुशी जाहिर की है, वहीं एक्ट्रेस और सांसद नुसरत ने बैन के फैसले पर कई सवाल खडे़ किए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत-चीन सीमा विवाद के बीच भारत सरकार ने 59 चाइनीज एेप्स बैन कर दिए हैं। सरकार के इस फैसले से बॉलीवुड के कई स्टार्स ने खुशी जाहिर की है, वहीं एक्ट्रेस और सांसद नुसरत ने बैन के फैसले पर कई सवाल खडे़ किए हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, नुसरत जहां हाल ही में कोलकाता में इसकॉन की ओर से आयोजित उल्टा रथ यात्रा सेलिब्रेशन में शामिल हुईं और इस दौरान उन्होंने टिक टॉक बैन होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस ने कहा,"टिक टॉक एक एंटरटेनिंग ऐप है। यह आवेग में लिया गया फैसला है। रणनीतिक योजना क्या है? उन लोगों का क्या जो बेरोजगार होंगे? लोगों को नोटबंदी की तरह इसे भी झेलना पड़ेगा। मुझे बैन से कोई आपत्ति नहीं है, क्योंकि ये राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए है। लेकिन लोगों के इन सवालों का जवाब कौन देगा?

Bollywood Tadka
बता दें नुसरत जहां बंगाल की एक मशूहर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की ओर चुनाव लड़ा और फिर जीता भी था। नुसरत सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बयानों के लेकर जल्द ही सुर्खियों में आ जाती हैं।

Bollywood Tadka


Nusrat jahanraisedquestionTik-TokbanunemployedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...