main page

कपड़ों की वजह से ट्रोल हुईं काजोल-अजय की बेटी, यूजर्स बोले-ये पैंट पहनना भूल गई

Updated 07 January, 2019 05:39:44 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन अपनी फैमिली के साथ वैकेशन एंजॉय कर वापिस लौट आए हैं। हाल ही में न्यासा की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान वह ब्लू कलर की अकेली हुडी पहने हुए दिखीं। वहीं अब न्यासा अपने लुक की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गईं और यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन अपनी फैमिली के साथ वैकेशन एंजॉय कर वापिस लौट आए हैं। हाल ही में न्यासा देवगन की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान वह ब्लू कलर की अकेली हुडी पहने हुए दिखीं।

Bollywood Tadka,,न्यासा इमेज देवगन फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

वहीं अब न्यासा अपने लुक की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ गईं और यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka, न्यासा इमेज देवगन फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

न्यासा की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा - ओ तेरी..ये पैंट पहनना भूल गई है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा इसे क्या हुआ ये क्या ड्रेस पहन रखी है। एक और यूजर ने लिखा मम्मी पापा तो अमीर हैं फिर भी..प्लीज इसे पैंट दे दो। इस तरह के कई कमेंट्स करके न्यासा को यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka, न्यासा इमेज देवगन फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

बता दें कि न्याया महज 15 साल की है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर माना जा रहा है कि अजय और काजोल की बेटी जल्द ही बड़े पर्दे पर उतरने के लिए तैयार हैं। 

Bollywood Tadka, न्यासा इमेज देवगन फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

: Neha

nyasa devgan hindi newsajay devgan hindi newskajol hindi newsairport look hindi newstrolledsocial mediaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...