main page

दादा के निधन के बाद फ्रेंड्स संग न्यासा की मस्ती, ऑफ शॉल्डर टॉप में दिखा बोल्ड अवतार

Updated 29 May, 2019 04:44:11 PM

बॉलीवुड स्टार अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वहीं उनके बच्चें भी उनसे कम नहीं हैं। स्टार किड्स भी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते है। ऐसे ही हाल ही में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वहीं उनके बच्चें भी उनसे कम नहीं हैं। स्टार किड्स भी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते है। ऐसे ही हाल ही में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान न्यासा बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आई। इस समय उनके साथ उनके कुछ दोस्त भी थे और वह उनके साथ मस्ती करती नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो न्यासा ने व्हाइट कलर का ऑफ शॉल्डर टॉप के साथ ब्राउन कार्गो पैंट और वाइट स्नींकर्स पहने थे। इस लुक में न्यासा काफी ग्लैमरस लग रही थी। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि हाल ही में न्यासा के दादा वीरू देवगन का निधन हुआ है। दादा वीरू देवगन के निधन के सिर्फ एक दिन बाद इस तरह न्यासा देवगन का दिखाना बहुत अजीब था। सोशल मीडिया पर उनकी इन तस्वीरों को लेकर यूजर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

देवगन परिवार में स्वर्गवासी वीरू देवगन के निधन के बाद शोकाकुल का माहौल है। वीरू देवगन के अंतिम संस्कार के दौरान अजय देवगन ने जहां नम आंखों से उनको आखिरी प्रणाम किया था तो वहीँ काजल भी फुट- फुटकर रोते हुई दिखाई दी थी।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Nysa Devgnajay devgnkajolsalonBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...