main page

उड़‍िया एक्‍टर रायमोहन परिदा की मौत, घर से बरामद हुआ शव, आत्महत्या का संदेह

Updated 24 June, 2022 05:01:56 PM

उड़‍िया फिल्‍मों के एक्टर रायमोहन परिदा की मौत हो गई है। एक्टर की मौत को आत्महत्या बताया जा रहा है। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं हुई कि रायमोहन की मौत कैसे हुई है। एक्टर का शव उनके भुवनेश्‍वर स्‍थ‍ित घर से बरामद किया हुआ है।

मुंबई. उड़‍िया फिल्‍मों के एक्टर रायमोहन परिदा की मौत हो गई है। एक्टर की मौत को आत्महत्या बताया जा रहा है। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं हुई कि रायमोहन की मौत कैसे हुई है। एक्टर का शव उनके भुवनेश्‍वर स्‍थ‍ित घर से बरामद किया हुआ है। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, रायमोहन भुवनेश्‍वर के प्राची विहार इलाके में स्थित घर में मृत पाए गए। खबर मिलते ही पुलिस ने आकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। मौत की वजह का पता लगाने के लिए पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

Bollywood Tadka
बता दें  रायमोहन ने 100 से अध‍िक फिल्‍मों में काम किया है। एक्टर ने फिल्म 'सागर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्टर ने 'बंधना', 'असिबु केबे साजी मो रानी', 'तू थ‍िले मो दारा कहाकु', 'तोह बिना मो कहानी आधा', 'छाती चीरीदेले तू' जैसे कई फिल्‍मों में काम किया। एक्टर ने फिल्‍मों के साथ उड़‍िया टीवी पर खूब काम किया है। रायमोहन ने उड़‍िया के साथ ही 13 बंगाली फिल्‍मों में भी काम किया। एक्टर को ओडिशा राज्‍य फिल्‍म पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया। इसके साथ ही उन्‍हें अभ‍िनंदिया पुरस्‍कार भी मिला था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

odia actorraimohan paridapasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...