main page

नहीं रही प्लेबैक सिंगर टप्पू मिश्रा, कोरोना से ठीक होने के बाद होने वाली समस्या के चलते निधन

Updated 20 June, 2021 11:16:48 AM

कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश में हाहाकार मचाया हुआ है। बी-टाउन इंडस्ट्री भी इस वायरस के कहर से बच नहीं पाई। अब तक कई स्चार्स इस वायरस से जंग हार चुके हैं। इसी बीच प्लेबैक सिंगर  गायिका टप्पू मिश्रा के निधन की खबर आई है।

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश में हाहाकार मचाया हुआ है। बी-टाउन इंडस्ट्री भी इस वायरस के कहर से बच नहीं पाई। अब तक कई स्चार्स इस वायरस से जंग हार चुके हैं। इसी बीच प्लेबैक सिंगर  गायिका टप्पू मिश्रा के निधन की खबर आई है।

Bollywood Tadka

टप्पी मिश्रा ने शनिवार रात 11 बजे अंतिम सांस लीटप्पू मिश्रा का एक निजी अस्पताल में कोरोना के बाद होने वाली दिक्कतों का इलाज चल रहा था। सिंगर पिछले दो दिनों से वेंटिलेटर के सपोर्ट पर थीं। टप्पू मिश्रा को 19 मई को प्राइवेट कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था। 

Bollywood Tadka

पिता भी हारे कोरोना से जंग 

सिंगर के पिता का भी कोरोना से निधन हो गया था। पिता के निधन के 9 दिनों बाद ही टप्पू मिश्रा को प्राइवेट कोविड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। इसके पहले वो अपने घर में ही क्वारंटीन में थीं। लेकिन जब उनका ऑक्सीजन लेवल 45 पहुंच गया तो परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया।


odiaplayback singertapu mishrapassed awaycovid complicationsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...