main page

सम्मान: सोनू सूद की मदद से घर पहुंचे मजदूर ने खोली शाॅप, दुकान का नाम रखा 'सोनू सूद वेल्डिंग शॉप'

20 July, 2020 10:58:36 AM

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में 3 महीने तक लॉकडाउन की स्थिति देखने को मिली। इस लाॅकडाउन की वजह से  प्रवासी मजदूरों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। लेकिन इस दौरान एक्टर सोनू सूद गरीब लोगों के लिए भगवान बनकर सामने आए। सोनू सूद ने हजारों मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। एक्टर ने बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरीए लोगों को न सिर्फ उनके घर तक पहुंचाया था, बल्कि रास्ते में उनके खाने-पीने का भी इंतजाम किया था।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से देशभर में 3 महीने तक लॉकडाउन की स्थिति देखने को मिली। इस लाॅकडाउन की वजह से  प्रवासी मजदूरों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। लेकिन इस दौरान एक्टर सोनू सूद गरीब लोगों के लिए भगवान बनकर सामने आए। सोनू सूद ने हजारों मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। एक्टर ने बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरीए लोगों को न सिर्फ उनके घर तक पहुंचाया था, बल्कि रास्ते में उनके खाने-पीने का भी इंतजाम किया था।

Bollywood Tadka

 हर कोई सोनू के इस कदम की प्रशंसा कर रहा है। प्रवासियों ने एक्टर का खूब आभार जताया। कोई उन्हें गरीबों का मसीहा कह रहा है, तो कई रियल लाइफ का सुपरहीरो, तो कोई उनके लिए नोबेल पुरस्कार की मांग कर रहा है। इन्हीं में से एक प्रशांत कुमार नाम के एक प्रवासी मजदूर ने अलग और शानदार तरीके से एक्टर सोनू के प्रति आभार जताया है। उड़ीसा के केंद्रपाड़ा के रहने वाले प्रशांत ने अब एक वेल्डिंग वर्कशॉप खोली है और इसका नाम उन्होंने सोनू सूद वेल्डिंग शॉप रख दिया। दुकान के बोर्ड पर एक तरफ सोनू और दूसरी ओर प्रशांत की फोटो लगाई है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है। 

 

 

लाॅकडाउन में हुए थे बेरोजगार


32 साल के प्रशांत केरल में कोच्चि एयरपोर्ट के पास एक कंपनी में प्लम्बर थे। रोजाना 700 रुपए की कमाई करने वाले प्रशांत लॉकडाउन में बेरोजगार हो गए। इसके कारण जो पैसा सेविंग्स में रखा था, वह खर्च हो गया। प्रशांत ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सीट नहीं ले सके। इसके बाद सोनू उनकी जिंदगी में मसीहा बनकर आए और 29 मई के दिन वे सोनू की मदद से ही स्पेशल फ्लाइट के जरिए केरल से उड़ीसा आ सके। अब प्रशांत ने भुवनेश्वर से 140 किमी दूर हटीना में वेल्डिंग शॉप खोली है। 

Bollywood Tadka


सोनू से परमिशन लेकर रखा नाम 

सोनू सूद से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-'घर वापस जाने के बाद प्रशांत ने दुकान का नाम और उनका फोटो यूज करने की परमिशन मांगी थी। सोनू ने कहा-'मैंने कई ब्रांड्स का विज्ञापन किया है। लेकिन के एकदम अलग और मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं जब भी उड़ीसा जाऊंगा तो प्रशांत की दुकान पर भी जाऊंगा और वेल्डिंग करने की कोशिश करूंगा।'
 


odishamigrant workerexpressedgratitudesonu soodBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...