main page
FacebookTwitterg+Mail

फिल्म गली बॉय का आधिकारिक ऐप हुआ लॉन्च, जानें इसकी खासियत

08 February, 2019 07:39:10 PM

फिल्म गली बॉय के निर्माताओं ने फिल्म की ओर पूरे देश का ध्यान खींचने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है, फिल्म की रिलीज से एक सप्ताह पहले, गली बॉय के निर्माताओं ने फिल्म का एक आधिकारिक ऐप लॉन्च किया है, जिसने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह...

नई दिल्ली। फिल्म गली बॉय के निर्माताओं ने फिल्म की ओर पूरे देश का ध्यान खींचने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है, फिल्म की रिलीज से एक सप्ताह पहले, गली बॉय के निर्माताओं ने फिल्म का एक आधिकारिक ऐप लॉन्च किया है, जिसने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह दोगुना बढ़ा दिया है।

 

ऐप की लॉन्चिंग पर निर्माताओं ने इसका एक वीडियो साझा करते हुए कैप्शन दिया, “आप गली की अगली आवाज हो सकते हैं। गलीबीट ऐप डाउनलोड करें और अपने आप को एक बीट के साथ एक्सप्रेस करें। अपना रैप अभी रिकॉर्ड करें! #FindYourVoice #GullyBeat  #GullyBoy". बॉलीवुड में यह पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म ने अपना आधिकारिक ऐप लॉन्च किया है।

यह ऐप आपको एक बीट के साथ व्यक्त करने में मदद करेगा, अपना रैप रिकॉर्ड करें और इसे शेयर करें। गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं।

 

आलिया फिल्म में एकदम नए अवतार में नजर आएंगी जबकि रणवीर सिंह फिल्म में धारावी की झोपड़ियों में रहने वाले शख्स की भूमिका में नजर आएंगे। आलिया भट्ट फिल्म में उनके अपरंपरागत लव इंटरेस्ट के किरदार में दिखाई देंगी। आलिया-रणवीर के अलावा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित और जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म "गली बॉय" 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी।  


gully Boy Zoya Akhtar Ranvir Singh Alia Bhatt Gully Boy Official App
loading...