main page

टीवी एक्ट्रेस ने एक झटके में ठुकराया रणवीर सिंह के साथ काम करने का ऑफर, जानें वजह

Updated 03 March, 2019 06:13:18 PM

टीवी के कई स्टार्स हैं जो बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। वहीं, उनका करियर भी सफलता बुलंदियों पर हैं। इसी बीच खबरें सामने आ रही हैं कि टीवी एक्ट्रेस ओजस्वी अरोड़ा ने रणवीर सिंह के साथ काम करने के लिए मना कर दिया है।

मुंबई: टीवी के कई स्टार्स हैं जो बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। वहीं, उनका करियर भी सफलता बुलंदियों पर हैं। इसी बीच खबरें सामने आ रही हैं कि टीवी एक्ट्रेस ओजस्वी अरोड़ा ने रणवीर सिंह के साथ काम करने के लिए मना कर दिया है। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक ओजस्वी को रणवीर सिंह की हाल ही में रिलीज फिल्म 'गली बॉय' का ऑफर मिला था। लेकिन उन्होंने इसलिए इंकार कर दिया क्योंकि वो अपना पूरा ध्यान सीरियल को देना चाहती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ओजस्वी टीवी सीरियल 'क्या हाल मिस्टर पांचाल' मे नजर आ रही हैं। इसमें वो परी का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा ओजस्वी बड़ो बहू, आसमान से आगे, बहनें और कॉमेडी सर्कस में नजर आ चुकी हैं। वहीं रणवीर और आलिया की 'गली बॉय' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला है। 

 

: Neha

ojaswi arorarejected offerranveer singhgully boyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...