main page

3 दिन पहले ही पुराने दिनों को याद करते हुए बप्पी दा ने कहा था-'Old is always Gold'

Updated 16 February, 2022 12:18:19 PM

बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी के निधन से एक बार फिर म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। अभी लोग लता मंगेशकर के निधन से उभरे नहीं थे कि 9 दिन बाद बप्पी दा दुनिया को अलविदा कह गए। बप्पी लहरी एक ऐसा नाम जिनकी बात होते ही सोने से लदे फदे मस्त मौला शख्सियत की तस्वीर जेहन में उभर आती है।अपने धमाकेदार डिस्को गानों से युवाओं को नचाने वाले डिस्को किंग ने तीन पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने अपने पुराने

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी के निधन से एक बार फिर म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। अभी लोग लता मंगेशकर के निधन से उभरे नहीं थे कि 9 दिन बाद बप्पी दा दुनिया को अलविदा कह गए। बप्पी लहरी एक ऐसा नाम जिनकी बात होते ही सोने से लदे फदे मस्त मौला शख्सियत की तस्वीर जेहन में उभर आती है।

Bollywood Tadka

अपने धमाकेदार डिस्को गानों से युवाओं को नचाने वाले डिस्को किंग ने तीन पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद किया था। बप्पी दा के निधन की खबर आते ही उनका आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

Bollywood Tadka

3 दिन पहले जब बप्पी दा ने अपनी ये तस्वीर शेयर की थी तो किसी ने सोचा नहीं होगा कि ये उनकी आखिरी पोस्ट हो जाएगी। यंग और एनर्जी से भरपूर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर बप्पी दा ने लिखा था -'ओल्ड हमेशा गोल्ड रहता है।' बप्पी दा के आखिरी पोस्ट पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बप्पी दा के निधन के साथ डिस्को संगीत के एक युग का अंत हो गया। यार बिना चैन कहां रे गाकर बप्पी ने नौजवानों को खूब झुमाया था तो जब अमिताभ बच्चन पर ‘शराबी’ फिल्म में ‘दे दे प्यार’ फिल्माया गया तो लंबे समय तक प्रेमियों की जुबान पर छाया रहा। ‘तम्मा-तम्मा लोगे’ गाने पर तो आज भी लोग थिरकते हैं। बप्पी दा ने पिछले दिनों कई रिएलिटी शो में शिरकत कर बीते दिनों के किस्से-कहानियां सुनाए थे। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक बप्पी लहरी का इलाज पिछले एक महीने से चल रहा था।हाल ही में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। डॉक्‍टरों ने बताया कि उनकी मौत OSA के कारण हुई है। वह बढ़ती उम्र के साथ कई तरह की स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी दिक्‍कतों का सामना कर रहे थे। बप्‍पी दा ने मंगलवार आधी रात को आखिरी सांसें ली।
 

Content Writer: Smita Sharma

Bappi Lahirideathlast PostBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...