main page

ओलिविया कल्पो ने बिखेरा हुसन का जलवा, पिंक वन ऑफ शोल्डर ड्रेस दिखा एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक

Updated 02 April, 2021 05:06:18 PM

विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम कर चुकी अमेरिकी स्टार ओलिविया कल्पो अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस किसी भी लुक को बड़े ही परफेक्ट अंदाज में कैरी करती हैं। हाल ही में उनका पिंक ड्रेस में गॉर्जियस लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो पिंक कलर की ड्रेस में 28 की ये हसीना बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं। वन ऑफ शोल्डर ड्रेस में ओलिविया का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इस लुक को उन्होंने व्हाइट हाई हील और मैसी हेयरस्टाइल के साथ कमप्लीट

बॉलवुड तड़का टीम. विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम कर चुकी अमेरिकी स्टार ओलिविया कल्पो अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस किसी भी लुक को बड़े ही परफेक्ट अंदाज में कैरी करती हैं। हाल ही में उनका पिंक ड्रेस में गॉर्जियस लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो पिंक कलर की ड्रेस में 28 की ये हसीना बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं। वन ऑफ शोल्डर ड्रेस में ओलिविया का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने व्हाइट हाई हील और मैसी हेयरस्टाइल के साथ कमप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

ओवरऑल लुक में हसीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो ओलिविया को आखिरी बार 2020 में फिल्म The Swing of Things में देखा गया था। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म Venus as a Boy में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka


 
 

Content Writer: suman prajapati

Olivia Culpolooksgorgeouspink dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...