FacebookTwitterg+Mail

PM के किरदार में विवेक को देख उमर अब्दुल्ला ने ली चुटकी,कहा- नाइंसाफी है, सलमान होता तो ...

omar abdullah tweet on vivek oberoi film pm narendra modi
09 January, 2019 12:16:37 PM

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर बीते दिनों ही रिलीज किया गया।  फिल्म में पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। पोस्टर के रिलीज के बाद दर्शकों के साथ कई एक्टर्स और राजनेता तक इस पर बात कर रहे हैं। जहां कई फैंस विवेक के लुक को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे नकली, फोटोशॉप्ड और हैवी मेकअप बता रहे हैं।

PunjabKesari,नरेंद्र मोदी इमेज, उमर अब्दुल्ला इमेज, विवेक ओबेरॉय इमेज

अब हाल ही में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक ट्वीट कर फिल्म में विवेक ओबेरॉय के द्वारा पीएम मोदी का रोल निभाने पर उनका जमकर मजाक उड़ाया है। उमर ने ट्वीट कर कहा कि “कितनी नाइंसाफी है, डॉ मनमोहन सिंह के किरदार को अनुपम खेर जैसा योग्य एक्टर निभा रहा है लेकिन मोदी जी को विवेक ओबेरॉय से ही संतुष्ट होना पड़ा। सलमान खान होता तो क्या मज़ा आता।” 

PunjabKesari,नरेंद्र मोदी इमेज, उमर अब्दुल्ला इमेज, विवेक ओबेरॉय इमेज

फिल्म की बात करें तो फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं। पोस्टर पर टैग लाइन दी गई है 'देशभक्ति ही मेरी शक्ति है'। इस फिल्म को एक या दो नहीं बल्कि 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी और संभव है कि फिल्म आम चुनाव से पहले रिलीज कर दी जाए। 

PunjabKesari,नरेंद्र मोदी इमेज, उमर अब्दुल्ला इमेज, विवेक ओबेरॉय इमेज

इसके अलावा फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म में नरेंद्र मोदी की शादी, संघ प्रचारक बनने से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी को मनोरंजक तरीके से पेश किया जाएगा। फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। 
 


omar abdullah hindi news tweet vivek oberoi hindi news film pm narendra modi hindi news Bollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...