main page

कोरोना ने फिर दी बी-टाउन में दस्तक: 'OMG 2' के सेट पर 3 क्रू मेंबर्स हुए संक्रमित, मेकर्स ने रोकी फिल्म की शूटिंग

Updated 14 October, 2021 12:19:47 PM

कोरोना वायरस ने फिर से अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि फिल्म ओह माय गॉड 2 के सेट पर 3 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। 3 क्रू मेंबर्स क्वारंटाइन में हैं और ठीक हो रहे हैं। प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे इसके बारे जानकारी दी है।

मुंबई. कोरोना वायरस ने फिर से अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि फिल्म ओह माय गॉड 2 के सेट पर 3 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। 3 क्रू मेंबर्स क्वारंटाइन में हैं और ठीक हो रहे हैं। प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे इसके बारे जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
अश्विन ने कहा- जिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हमारे सेट पर 7 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं, वो गलत है। क्रू के तीन मेंबर्स का 10 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला था। इसके बाद उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर दिया गया। वे ठीक हो रहे हैं। हम बीएमसी अधिकारियों के संपर्क में हैं और उन्हें इन 3 क्रू मेंबर्स के स्वास्थ्य की जानकारी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
अश्विन ने आगे कहा- एक फिल्म यूनिट के रूप में, हमने कोरोना के नियमों के तहत सभी प्रोटोकॉल को फॉलो किया है। हमारे पास, हर दिन सेट पर एक कोरोना सैनिटाइजेशन यूनिट रही है, जो सेट को सैनिटाइज करती है और हर क्रू मेंबर की रोजाना जांच करती है। क्रू के प्रत्येक सदस्य का नियमों के मुताबिक हर कुछ दिनों में एक बार लैब टेस्ट किया जाता है। यहां तक कि, इन तीन क्रू मेंबर्स के पॉजिटिव आने के बाद हमने तुरंत बाकी यूनिट का भी टेस्ट किया, जिसमें लगभग 200 लोग शामिल थे और इन सभी की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

Bollywood Tadka
इसके अलावा अश्विन ने कहा- मैं यह भी स्पष्ट करना चाहूंगा कि इस दुखद मामले की वजह फिल्म की किसी भी तरह शूटिंग को नहीं रोका गया। हमने अपना मुंबई शेड्यूल पूरा कर लिया है और बाकी की फिल्म को पूरा करने के लिए उज्जैन जाने से पहले हम एक ब्रेक पर हैं। उज्जैन में हमारा अगला शेड्यूल 13 अक्टूबर से शुरू होने वाला था। तीन क्रू मेंबर्स के लिए पूरी तरह से ठीक होने के बाद अब हमने 23 अक्टूबर की तारीख को अगले शेड्यूल के लिए तय किया है। क्रू मेंबर्स के तीन सदस्य 17 अक्टूबर को अपना 14दिन का क्वारंटीन पीरियड पूरा कर लेंगे, जिसके बाद उनकी नेगेटिव रिपोर्ट की पुष्टि के लिए फिर से उनका टेस्ट किया जाएगा। फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए उज्जैन के लिए रवाना होने से पहले बाकी क्रू का भी कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा। उज्जैन में भी, हमारे पास सेट पर एक खास कोविड जांच यूनिट है जो सुनिश्चित करेगी कि सभी दिशा निर्देशों और प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।


omg 2crew memberscorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...