main page
FacebookTwitterg+Mail

PM मोदी की बायोपिक के लिए निर्देशक ओमंग कुमार ने किया गहन शोध

09 February, 2019 05:36:02 PM

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक का देशवासियों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों में ही शुरू होने वाली है। हालांकि इसका पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसमें बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार...

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक का देशवासियों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों में ही शुरू होने वाली है। हालांकि इसका पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसमें बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में हैं। फिल्म से जुड़ी कई रोचक बातें सामने आई हैं।

 

बायोपिक मेस्ट्रो ओमंग कुमार वर्तमान में अपनी अगली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के निर्देशन में व्यस्त हैं, पूरी प्रामाणिकता सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त मेहनत कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले, फिल्म निर्माता ने भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी के जीवन के बारे में गहराई से जानने के लिए एक व्यापक शोध किया।

 

सूत्र बताते हैं कि ओमंग कई किताबें और लेख पढ़ रहे हैं ताकि प्रधानमंत्री के कामों को उजागर किया जा सके और मोदीजी की कार्यप्रणाली के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त हो सके। इतना ही नहीं, फिल्म निर्माता अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध कुछ ऐसी किताबों और आंकड़ों को भी पाने में कामयाब रहे हैं। जिससे यह समझा जा सकता है कि पीएम मोदी को वैश्विक राजनीतिक दुनिया में किस तरह देखा जाता है।

Navodayatimes

ओमंग चरित्र के जटिल विवरण और बारीकियों को अनुकूलित करने के लिए पीएम मोदी के वीडियो फुटेज और क्लिपिंग भी देख रहे हैं। इसके अलावा,  ओमंग पिछले दो वर्षों से इस प्रोजेक्ट के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले, फिल्म लोकेशन चुनने के लिए ओमंग ने पूरे देश की यात्रा की थी।

 

वह यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि चरित्र और फिल्म के साथ पूरा न्याय किया जाए। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की बायोपिक नरेंद्र दामोदर मोदी की वर्षों तक मुख्यमंत्री के रूप में एक विनम्र शुरुआत से ले कर 2014 के चुनाव में उनकी ऐतिहासिक जीत और अंततः भारत के प्रधानमंत्री बनने के सफर को दिखाएगी।

 

इसका पोस्टर 23 भाषाओं में लॉन्च किया गया है। इस लार्जर दैन लाइफ बायोपिक को बड़े पैमाने पर गुजरात और देश के भीतर अन्य स्थानों पर शूट किया जाएगा। ओमंग इस समय 'पीएम नरेंद्र मोदी' में व्यस्त हैं, जो अभी-अभी फ्लोर पर गया है। 

 

सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह द्वारा निर्मित और बायोपिक मैस्ट्रो ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक में कई शानदार कलाकार है और बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता विवेकानंद ओबेरॉय 'पीएम नरेंद्र मोदी' की भूमिका में हैं।


Narendra modi biopic vivek obrai pm narendra modi biopic omung kumar
loading...