main page

सालगिरह के मौके पर मीरा ने याद किए शाहिद संग बिताए 5 साल, 'पत्नी हमेशा सही होती है' कहकर खींची पति की टांग

07 July, 2020 05:53:36 PM

बॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की आज सालगिरह है। 7 जुलाई को कपल अपनी 5वी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास दिन पर मीरा राजपूत ने शाहिद के लिए सोशल मीडिया पर एक खास नोट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की आज सालगिरह है। 7 जुलाई को कपल अपनी 5वी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास दिन पर मीरा राजपूत ने शाहिद के लिए सोशल मीडिया पर एक खास नोट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और शाहिद की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,  आपके अलावा, मैं इस रास्ते पर जिसे जिंदगी कहा जाता है किसी और के साथ नहीं होना चाहूंगी माई लव। मैं हर नए दिन आपके साथ प्यार में पडती जाती हूं और मैं दुनिया की सबसे लक्की गर्ल हूं मुझे जीवन में सबसे ज्यादा प्यार और सबसे अच्छा दोस्त मिला। मेरे सब कुछ  मेरी ताकत और हमेशा हाथ में हाथ डाल एक साथ चलने के लिए के लिए धन्यवाद। आई लव यू।


मीरा ने आगे लिखा, आप जैसे मुझे हंसाता है ऐसे कोई नहीं कर सकता और हां.. ये कभी मत भूलना कि पत्नी हमेशा सही होती है और वो गोल्डन वर्ड्स हमेशा रखना, ‘आई एम सॉरी’।

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को आज पूरे पांच साल हो गए हैं। उनके दो बच्चे बेटी मिशा और बेटा जैन है।

Bollywood Tadka

मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन मीरा अपनी और फैमिली की तसवीरें पोस्ट करती रहती हैं। वहीं शाहिद कपूर फिल्मों में अपने दमदार किरदार के लिए जाने जाते हैं। 

Bollywood Tadka


5th wedding anniversarymira rajputsharesspecial postshahid kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...