main page

प्रियंका-दीपिका से मुंबई पुलिस कर सकती है पूछताछ,फेक सोशल मीडिया फॉलोअर्स से जुड़ा है मामला

23 July, 2020 12:20:23 PM

जहां एक तरफ मुंबई पुलिस बीते 1 महीने से सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की लगातार जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है। वहीं बीते कुछ दिनों से लिस सोशल मीडिया पर पैसे देकर फेक फॉलोवर्स खरीदने वाले सेलेब्स के ऊपर खूब ध्यान रख रही है। सोशल मीडिया पर पेड या फेक फॉलोअर्स बनाए जाने के घोटाले की जांच मुंबई

मुंबई: जहां एक तरफ मुंबई पुलिस बीते 1 महीने से सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की लगातार जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है। वहीं बीते कुछ दिनों से लिस सोशल मीडिया पर पैसे देकर फेक फॉलोवर्स खरीदने वाले सेलेब्स के ऊपर खूब ध्यान रख रही है। सोशल मीडिया पर पेड या फेक फॉलोअर्स बनाए जाने के घोटाले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। इस जांच में मुंबई  पुलिस कई बॉलीवुड स्टार्स से इस मामले में जांच कर सकती हैं।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि पुलिस प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण समेत कई स्टार्ससे इस मामले को लेकर पूछताछ करेगी।  एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मुंबई पुलिस के जॉइंट पुलिस कमिश्नर विनय कुमार चौबे को ऐसी 54 फर्मों के बारे में बता चला है जो फेक सोशल मीडिया फॉलोअर्स बनाए जाने के घोटाले में शामिल हैं।

Bollywood Tadka

इस मामले में साइबर सेल के साथ मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम भी जांच कर रही है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फेक सोशल मीडिया अकाउंट्स बनाए जाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट ने अभिषेक दिनेश दौडे को गिरफ्तार किया है। इस मामले में कई सोशल मीडिया मार्केटिंग कंपनियां भी पुलिस की जांच के घेरे में आ गई हैं। अभिषेक ने पुलिस को बताया है कि वह एक विदेशी कंपनी के लिए काम करता है। पुलिस इस समय एक सोशल मीडिया मार्केटिंग कम्पनी पर नजर बनाए हुए है। अभिषेक दिनेश दौडे ने पुलिस को दिए गए बयान में सिर्फ इतना ही कहा है कि वो एक विदेशी कम्पनी के लिए काम करता है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिन पहले ही सिंगर भूमि त्रिवेदी ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी कि उनके नाम का एक फेक प्रोफाइल है और फेक इंस्टाग्राम पेज से ही कई यूजर्स ने बात भी की गई है।  इसके बाद जांच में मुंबई पुलिस को पता चला कि कई खिलाड़ियों, बिजनसमैन और स्टार्स सहित लगभग 176 लोगों ने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पैसा दिया था।


priyanka chopradeepika padukonefake social media followers scammumbai policeBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...