main page

महाशिवरात्रि पर 'बाहुबली' और 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' से प्रभास के Iconic Scenes को करते हैं याद

Updated 01 March, 2022 04:07:54 PM

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास का ''महाशिवरात्रि'' से है स्पेशल कनेक्शन।

नई दिल्ली। बहुत कम ही फिल्में ऐसी होती हैं, जिनके कुछ सीन्स दर्शकों के दिलों को इस कदर छू लेते है कि दर्शक चाह कर भी उन सीन्स को अपने दिल और दिमाग से नहीं निकाल पाते हैं। ऐसा ही एक सीक्वेंस फिल्म बाहुबली के लिए शूट किया गया था, जहां सुपरस्टार प्रभास पवित्र शिवलिंग को अपने कंधों पर उठाकर एक बहते झरने के नीचे रख देते हैं। हालांकि, दुनिया भर के दर्शकों के मन में बसे इस राजसी सीक्वेंस को कौन भूल सकता है भला। भारतीय सिनेमा के लिए एक प्रतिष्ठित क्षण हैं।

 

ऐसे में आज महाशिवरात्रि के इस शुभ अवसर पर, हम उस खास सीक्वेंस को एक बार फिर से दिलों में ताजा कर रहें है कि कैसे प्रभास ने अपने चेहरे की मुस्कान के साथ भगवान शिव के प्रतीक को अपने कंधों पर उठा लिया था। बाहुबली और बाहुबली: द कन्क्लूजन, दोनों ने वैश्विक चार्ट पर इतिहास रचा और प्रभास के कद को एक अखिल भारतीय सुपरस्टार के रूप में और उंचा कर दिया। इसके बाद फिल्म बाहुबली 2 में प्रभास को शिव लिंग के चारों ओर पवित्र राख के साथ दिखाया गया। इस तरह से सुपरस्टार प्रभास ने बाहुबली फ्रैंचाइज़ी का एक और आइकॉनिक सीन अपने नाम कर लिया। दोनों ही फिल्मों में शिवलिंग के साथ किए गए सीन्स अखिल भारतीय सुपरस्टार प्रभास के साथ ऐसे जुड़े कि उनकी पहचान बनकर सामने आए और दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब रहे।

 

वहीं, काम के मोर्चे पर इन दिनों प्रभास आने वाली अपनी 5 बड़ी रिलीज में बिजी हैं। इसमें राधे श्याम', 'आदि पुरुष', संदीप वांगा की 'स्पिरिट', श्रुति हासन के साथ 'सालार' और दीपिका और अमिताभ के साथ 'प्रोजेक्ट के' शामिल है। दूसरे लफ्जों में कहे तो आने वाले समय में सुपरस्टार प्रभास को कोई रोक नहीं सकता!

Content Writer: Deepender Thakur

BaahubaliBaahubali 2prabhasmahashivratri 2022iconic scenes of baahubali

loading...