main page

सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर एक्टर के घर पहुंचे फैंस, तस्वीर के सामने फूल रखकर और मोमबत्तियां जलाकर किया दिवंगत को याद

22 January, 2021 10:21:05 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बीते गुरुवार बर्थ एनिवर्सरी थी। इस मौके पर फैंस के मन में एक्टर के बर्थडे का एक उत्साह भी था और दूसरी तरफ उनके छोड़ जाने का गम भी। एक्टर के करीबी दोस्त और फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद करते नजर आए। वहीं कुछ फैंस ने दिल बेचारा एक्टर के घर के बाहर ढेर सारे फूल रखे और मोमबत्तियों जलाई। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बीते गुरुवार बर्थ एनिवर्सरी थी। इस मौके पर फैंस के मन में एक्टर के बर्थडे का एक उत्साह भी था और दूसरी तरफ उनके छोड़ जाने का गम। एक्टर के करीबी दोस्त और फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए याद करते नजर आए। वहीं कुछ फैंस ने दिल बेचारा एक्टर के घर के बाहर ढेर सारे फूल रखे और मोमबत्तियों जलाई। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुशांत के घर के बाहर फैंस ने किस तरह उन्हें फूल भेंट कर और मोमबत्तियां जलाकर याद किया।

Bollywood Tadka

 

एक पेड़ के नीचे सुशांत की तस्वीर के सामने बुके और कैंडल रखी हुई नजर आ रही है। सुशांत के फैंस का दिवंगत एक्टर को याद करने का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को हमें दुनिया से अलविदा कह गए थे। एक्टर की बॉडी उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से लटकती हुई मिली थी।

Bollywood Tadka

एक्टर की मौत के बाद से लगातार उनके फैंस और परिवार का यही मानना रहा है कि ये सुसाइड नहीं मर्डर है। हालांकि सीबीआई लगातार मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक वो किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

Bollywood Tadka


 


Sushant singh rajputbirth anniversaryfansarrivedlate actorhomeTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...