main page

क्रिसमस के उत्साह के बीच, आयुष शर्मा को देखने के किए बैंडस्टैंड पर भीड़ लगी

Updated 26 December, 2022 06:10:50 PM

फिल्म अटीम: द फाइनल ट्रुथ की शानदार सफलता के साथ एक विजयी कहानी के रूप में उभरे आयुष शर्मा

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अंतिम: द फाइनल ट्रुथ फेम आयुष शर्मा का हाल ही में एक फैन एनकाउंटर की घटना का जबरदस्त अनुभव स्टार के दीवाने फैनडम का एक शानदार सबूत है! अपनी बेटी के जन्मदिन की पार्टी में जाने के लिए, आयुष शर्मा बैंडस्टैंड, बांद्रा से कार्यक्रम स्थल तक पहुँचने के लिए गाड़ी चला रहे थे, तभी पूरे शहर में क्रिसमस के जश्न के लिए भीड़ के बीच, बड़ी संख्या में प्रशंसकों ने अभिनेता की कार को घेर लिया और उन्हें देरी से आने के लिए मजबूर किया। करीब 500 मीटर के दायरे में करीब 45 मिनट तक लग गए। 

आभारी और उसी से अभिभूत, आयुष शर्मा ने एक प्रशंसक के लिए अपने आशीर्वाद का धन्यवाद किया जो व्यापक रूप से उनकी यात्रा और क्षमता को प्यार और समर्थन करता है। अभिनेता ने एक विनम्र कैप्शन के साथ एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें भीड़ के बीच देखा जाता है, "धन्यवाद इतना प्यार के लिए.. आप ही मेरे सेंटा हो। मेरी क्रिसमस"।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

उन्होंने उन प्रशंसकों की इंस्टा स्टोरीज को भी रिपोस्ट किया जो उनके फैंस ने भीड़ के बीच खींची थी। यह बेशक आगे उनके प्रशंसकों के विशाल परिवार को दिखाता है। 

अपनी फिल्म अटीम: द फाइनल ट्रुथ की शानदार सफलता के साथ एक विजयी कहानी के रूप में उभरे आयुष शर्मा रातों-रात सनसनी बन गए, जहां भी वे गए उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया। अपने स्टारडम का क्रेज जारी रखते हुए, हाल की घटना के साथ, पहले की एक मुलाकात ने उनकी स्टार-पावर को उजागर कर दिया, क्योंकि एक युवा प्रशंसक अपने पसंदीदा आयुष शर्मा से मिलने पर अपने आंसू नहीं रोक पाई। 


आयुष शर्मा अपनी पत्नी अर्पिता के साथ सुपरस्टार सलमान खान के जन्मदिन की पार्टी उनके घर पर आयोजित करेंगे, साथ ही उनकी बेटी का जन्मदिन भी होगा, जो अपने मामू के साथ अपना विशेष दिन साझा करती है। 

वर्तमान में 'एएस04' सहित अपनी आगामी फिल्मों के लिए तैयारी कर रहे आयुष शर्मा ने एक व्यापक लाइन-अप का वादा किया है। एक के बाद एक चुनौतीपूर्ण परियोजनाओं के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा को पेश करते हुए आयुष शर्मा अपने स्टारडम का विस्तार करते हुए बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रहे हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Christmas spiritAayush Sharmaआयुष शर्मा

loading...