main page

शशि कपूर के निधन पर अपनी इस हरकत से बच्चन बहू एेश्वर्या हुई बुरी तरह बेइज्‍जत

Updated 12 December, 2017 03:26:45 PM

बॉलीवुड के रोमांटिक एक्टर शशि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे। बीते मंगलवार को उनका निधन हो गया। वो 79 साल के थे। उनका अंतिम संस्कार पूरे हिन्दु रीति रिवाज के साथ किया है, जिसमें ना सिर्फ बॉलीवुड जगत के बल्कि पूरे देश के लोगों ने अपने चहेते सुपर स्टार शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी।

मुंबई: बॉलीवुड के रोमांटिक एक्टर शशि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे। बीते मंगलवार को उनका निधन हो गया। वो 79 साल के थे। उनका अंतिम संस्कार पूरे हिन्दु रीति रिवाज के साथ किया है।

Bollywood Tadka

जिसमें ना सिर्फ बॉलीवुड जगत के बल्कि पूरे देश के लोगों ने अपने चहेते सुपर स्टार शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी। मुबंई स्थित सांताक्रूज में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। लेकिन, वहां एक सबसे चौकाने वाली बात देखने को मिली।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो वहां पर उनकी फैमिली के अलावा बहुत से जानी मानी हस्ती और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज उनको श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

वहीं इसी दौरान ऐश्‍वर्या राय भी चर्चा में आ चुकी हैं वो भी अन्‍य अभिनेताओं के साथ शशि कपूर के अंतिम दर्शन को गई थी लेकिन वो अपनी मेकअप की वजह से चर्चा में आ गई अब वजह जो भी लेकिन इस मेकअप की वजह से वो ट्रोल हो गई और लोग उन्‍हें बेइज्‍जत करने लगे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Aishwarya Rai BachchanShashi Kapooramitabh bachanabhishek bachchan

loading...