main page

BB14: नए साल के पहले दिन ही जैस्मिन के चलते राखी पर भड़के अली गोनी, ड्रामा क्वीन को बताया ‘पागल औरत’

01 January, 2021 03:49:33 PM

टीवी शो बिग बॉस 14 जैसे जैसे इसके फिनाले के नजदीक आ रहा है, वैसे ही शो में ट्विस्ट बढ़ता जा रहा है। आज शो में नए साल के पहले दिन ही अली गोनी और राखी सावंत के बीच घमासान होने वाला है और इसके बीच राखी और जैस्मिन भसीन के बीच चल रही तकरार है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो बिग बॉस 14 जैसे जैसे इसके फिनाले के नजदीक आ रहा है, वैसे ही शो में ट्विस्ट बढ़ता जा रहा है। आज शो में नए साल के पहले दिन ही अली गोनी और राखी सावंत के बीच घमासान होने वाला है और इसके बीच राखी और जैस्मिन भसीन के बीच चल रही तकरार है। 

Bollywood Tadka


हाल ही में कलर्स के ट्विटर अकाउंट ने बिग बॉस का प्रोमो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि राखी सावंत जैस्मिन को एली गोनी की गर्लफ्रेंड कह कर बुलाती है।

Bollywood Tadka

 

जिसके बाद अली गोनी भड़क उठते हैं और अपना सारा गुस्सा राखी के ऊपर निकाल देते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


जब राखी भी चुप नहीं करती तो अली राखी को ‘पागल औरत’ तक कह देते हैं। अली कहते हैं कि आपको कोई कुछ भी बोलेगा तो चलेगा। इस पर राखी कहती हैं मैं जो आखों से देखती है  वही करती हूं। इस पर अली फिर कहते हैं अभी देखकर आपको कहूंगा आप पागल हो चलेगा। राखी जवाब में कहती हैं चलेगा तो कुछ  भी नहीं, मैं उसका जवाब दूंगी।


 


new yearAly GoniragedRakhi Sawant Jasmin bhasinTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...