main page

Sushant के जन्मदिन के मौके पर बहन Shweta ने फैंस से की ये अपील, शेयर की इमोशनल पोस्ट

Updated 21 January, 2023 12:01:07 PM

सुशांत सिंह राजपुत की बहन श्वेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी की थ्रोबेक फोटो शेयर की है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह jराजपूत को गुजरे हुए 3 साल होने वाले हैं। लेकिन आज भी उनकी याद फैंस के दिलों में बसी है। सुशांत एक ऐसा सितारा हैं जिन्होंने अपने रहने की जितनी खुशी नहीं बांटी, उससे ज्यादा अपने जाने का गम दे दिया। फैंस के दिलों में आज भी वह जिंदा है। आज यानी 21 जनवरी को दिवंगत सुशांत का जन्मदिन होता है। इस मौके पर उनकी बहन श्वेता ने एक पोस्ट शेयर की है। जिसके जरिए एक बार फिर श्वेता ने फैंस से सुशांत के लिए न्याय की मांग की है। 

 

 

श्वेता सिंह ने भाई के जन्मदिन पर शेयर की पोस्ट
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी की थ्रोबेक फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में श्वेता ने लिखा- 11 साल पहले इसी तारीख को आपने सिड और मेरे यूनियन की शोभा बढ़ाई थी। हमेशा हमारे बगल में…अभी भी महसूस होता है कि आप आज भी आस-पास हैं, हर दिन, मेरी शाश्वत धूप सुशांत लेकिन हमारा त्रिशूल, जैसा कि आपने हमें बुलाया था, टूट गया है!'

 

इसके साथ श्वेता ने एक और ट्वीट किया और लिखा- सुशांत की, चौड़ी आंखे सभी बारिकियों को कवर करने वाले लक्ष्य दिल पर टिकी हुई हैं, जिसे एक सभ्य इंसान सहज रूप से जानता है और महसूस करता है, रास्ते में सभी प्रतिरोधों के आने के बावजूद- आइए दहाडें उसे न्याय दिलाएं। टैगलाइन आज रात 12am IST से शुरू हो रही है। सुशांत दिवस, हैशटैग SushantMoon के साथ। 

 

पोस्ट पर यूजर कर रहे जमकर कमेंट 
पोस्ट सामने आते ही फैंस ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- "हमेशा धन्य रहो। सुशांत भाई हमेशा आपके और उनसे प्यार करने वाले हर व्यकित के आसपास रहेंगे।" दूसरे यूजर ने लिखा- "वह हमेशा आपके साथ है आपके दिल में, आपके विचारों के जरिए, कदमों से। उस मुस्कान को मत छोड़ो, तुम्हारें गालों पर डिंपल हमारा सुशांत प्यार और ताकत का भार है।" वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- "हमारे शाश्वत सनशाइन सुशांत का एक और रत्न साझा करने के लिए धन्यवाद। वह एक मार्गदर्शक सितारे की तरह हमेशा हमारे साथ हैं। कई बच्चों ने उन्हें अपना रोल मॉडल चुना है और इसका समाज पर दूरगामी प्रभाव होना चाहिए।" 

Content Editor: kahkasha

Sushant Singh Rajputshushant singh birthday specialsushant singh sister postshweta singh post for brother sushantentertainment news

loading...