main page

अनिता हसनंदानी ने पति रोहित संग एक बार फिर रचाई शादी, सेट पर किया प्रपोज

20 September, 2019 06:36:18 PM

नच बलिए 9 में इस वीकेंड दर्शकों को एक बेहद ही रोमांटिक और सपनों-सा हसीन प्रपोजल देखने को मिलेगा, जो कि पहली बार भारतीय टेलीविजन पर दिखाया जा रहा है। इसमें कोई शक नहीं कि नच बलिए की प्‍यारी जोड़ियों में से अनिता हसनंदानी (Anita hassanandani) और रोहित रेड्डी (Rohit reddy) का कपल सबको निश्चित रूप से प्

नई दिल्ली। स्‍टारप्‍लस का चर्चित डांस रियलिटी शो 'नच बलिये 9' (Nach baliye 9) हफ्ते-दर-हफ्ते टेलीविजन के सितारों की ब्‍लॉकबस्‍टर परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। जैसे-जैसे यह मुकाबला आगे बढ़ता जा रहा है, सारे टॉप प्रतियोगी शानदार परफॉर्मेंस देने की सारी कोशिशें कर रहे हैं। साथ ही अपने कमाल के मूव्‍स से सबको प्रभावित कर रहे हैं।

 

सेट पर पति ने अनिता को किया प्रपोज
वहीं इस वीकेंड दर्शकों को एक बेहद ही रोमांटिक और सपनों-सा हसीन प्रपोजल देखने को मिलेगा, जो कि पहली बार भारतीय टेलीविजन पर दिखाया जा रहा है। इसमें कोई शक नहीं कि नच बलिए की प्‍यारी जोड़ियों में से अनिता हसनंदानी (Anita hassanandani) और रोहित रेड्डी (Rohit reddy) का कपल सबको निश्चित रूप से प्रेरित करने वाले हैं। 

 

एक बार फिर से दोनों ने रचाई शादी
टेलीविजन की सबसे हसीन जोड़ी अनिता हसनंदानी और रोहित शेट्टी ने हम सबको सच्‍चे प्‍यार का मतलब दोबारा समझाया है। ये दोनों पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं और रोहित ने राष्‍ट्रीय टेलीविजन पर एक बार फिर अपनी पत्‍नी के साथ शादी रचा कर इसे बड़े ही धमाकेदार तरीके से मनाने का फैसला किया। 

 

फ्रेंड्स और फैमिली के सामने किया प्रपोज
उन्‍होंने गुब्‍बारों और फूलों से बड़ा ही रोमांटिक सा माहौल तैयार करने का सोचा ताकि अपनी बलिये को मंच पर सरप्राइज दे सके। उन्‍होंने कहा, "मैं अपनी पूरी जिंदगी तुम्‍हारे लिये नाश्‍ता बनाना चाहता हूं।" रोहित ने अपने घुटनों पर बैठकर डायमंड रिंग के साथ अनिता को प्रपोज किया, जिससे वह हैरान रह गयीं और उनके पास बयां करने को शब्‍द नहीं थे। वह बेहद खुश थीं और भावुक हो गयी थीं। उन्‍होंने ना केवल इस इंडस्‍ट्री से अपने बेस्‍ट फ्रेंड- करण पटेल और अदिति भाटिया को बुलाया था, बल्कि अनिता के पेरेंट्स को भी इस खास मौके का हिस्‍सा बनने का न्‍यौता दिया था।

 

इस जोड़ी के शानदार रोमांटिक पल के बारे में और जानने के लिये बने रहिये, ‘नच बलिये’ 9 के साथ।

हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे केवल स्‍टारप्‍लस पर।


nach baliye9nach baliyeAnita hassanandanirohit reddyrohit propose anitaanita husband propose anitanach baliye setnach baliye behind the sceneअनिता हसनंदानीनच बलिये 9सेट पर किया प्रपोजbollywood newsfilmy duniya
loading...