main page

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा ने 'जिला हिलेला' लॉन्च पर अपनी ग्रैंड एंट्री के साथ जीता सबका

12 July, 2019 06:55:24 PM

फिल्म ''जबरिया जोड़ी'' अपनी अनोखी कहानी के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही है और अभी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा शहर में मौजूद भोजपुरी सिनेमा की जान कहे जाने वाले नवरंग सिनेमा में आयोजित फिल्म के गीत लॉन्च कार्यक्रम में अपनी ग्रैंड एंट्री के साथ आकर्षण का केंद्र बने हुए थे।

नई दिल्ली टीम डिजिटल। फिल्म 'जबरिया जोड़ी' अपनी अनोखी कहानी के कारण खूब सुर्खियां बटोर रही है और अभी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा शहर में मौजूद भोजपुरी सिनेमा की जान कहे जाने वाले नवरंग सिनेमा में आयोजित फिल्म के गीत लॉन्च कार्यक्रम में अपनी ग्रैंड एंट्री के साथ आकर्षण का केंद्र बने हुए थे।

 

Navodayatimes
 

इस इवेंट में एक मज़ेदार एंट्री करने के लिए सिद्धार्थ और परिणीति ने रिक्शा का सहारा लिया जिसे पीले और नारंगी गेंदे के फूलों से सजाया गया था और दोनों ने मस्ती-मज़ाक के साथ एंट्री लेते हुए हर किसी का दिल जीत लिया।

फिल्म के दूसरे गीत 'ज़िला हिलेला' के साथ, फिल्म-निर्माताओं ने रंगीन दृश्य से भरपूर हमें एक ओर मज़ेदार गाना दे दिया है जो शादी समारोह के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है। गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और एली अवराम ही नहीं, बल्कि बाराती भी इसकी मज़ेदार धुन पर शानदार अंदाज में परफेक्शन के साथ थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं। यह गाना निश्चित रूप से पूरे उत्तर प्रदेश की शादियों में धूम मचाता हुआ नज़र आएगा।

प्रशांत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' एक अनोखी प्रेम कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है जो पकड़वा शादियों की प्रथा पर आधारित है। 


जबरिया जोड़ी में सही ज़ायका लाने के लिए उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है। साथ ही, फिल्म का कांसेप्ट बहुत अनोखा  है और यह देश में होने वाली एक असली प्रथा पर आधारित है जिसे पहली बार स्क्रीन पर पेश किया जा रहा है तथा वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होने के कारण, निर्माताओं ने इसके तथ्यों को बरकरार रखने के लिए गहन शोध किया है। 

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के दोनों लेखक, संजीव. के. झा और प्रशांत सिंह इसी राज्य से तालुख रखते हैं, इसलिए उन्होंने तथ्यों पर काम पर करते हुए, कहानी को यथासंभव वास्तविक रखते हुए इसे काल्पनिक रूप दिया है।

फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


jabariya jodi trailersiddharth malhotraparineeti choprajabariya jodi dance
loading...