main page

महेश मांजरेकर से मांगी गई 35 करोड़ रुपए की फिरौती, शिकायत के बाद शख्स गिरफ्तार

Updated 27 August, 2020 04:46:33 PM

फिल्म डायरेक्टर और एक्टर महेश मांजरेकर से बड़ी रकम की फिरौती मांगी गई है। पिछले दो दिनं से महेश को 35 करोड़ रुपए की फिरौत की मांग के मैसेज आ रहे थे। फिरौती मांगने वाला शख्स खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम बता रहा था। जिसके बाद एक्टर ने तुरंत एक्शन लिया और जिसके बाद एक्टर ने मुंबई पुलिस को केस दर्ज करा दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म डायरेक्टर और एक्टर महेश मांजरेकर से बड़ी रकम की फिरौती मांगी गई है। पिछले दो दिनं से महेश को 35 करोड़ रुपए की फिरौत की मांग के मैसेज आ रहे थे। फिरौती मांगने वाला शख्स खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम बता रहा था। जिसके बाद एक्टर ने तुरंत एक्शन लिया और जिसके बाद एक्टर ने मुंबई पुलिस को केस दर्ज करा दिया। 

Bollywood Tadka


महेश की शिकायत पर मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने केस दर्ज कर एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने 32 साल के एक शख्स को रत्नागिरी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। जो शख्स महेश को फोन कर परेशान कर रहा था वो इसी शख्स के नाम पर रजिस्टर था। पुलिस मामले की जांच कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या वो शख्स वाकई में अबु सलेम है, जो खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन बता रहा था।

Bollywood Tadka


इस  मामले में मांजरेकर ने बताया कि मुझे दो दिनों से मैसेज आ रहे थे और पैसे की मांग की जा रही थी। फिर मैने पुलिस को ये नंबर दे दिया और पुलिस ने कार्रवाई की और उसे गिरफ्तार कर लिया। मुझे कुछ नहीं हुआ है, मैं बिल्कुल ठीक हूं।
काम की बात करें तो महेश मांजरेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायेरक्टर, लेखक और निर्माता है। उन्होंने संजय दत्त के साथ फिल्म 'वास्तव' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा, महेश वांटेड, दबंग, बॉडीगार्ड और रेडी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

 
 
 

: suman prajapati

One arrestedransomMahesh ManjrekarBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...