main page

‘वन माइक स्टैण्ड’ में ये बड़े सितारें करेंगे स्टैंड-अप कॉमेडी

07 November, 2019 05:37:17 PM

वन माइक स्टैण्ड की मेजबानी सपन वर्मा कर रहे हैं और इसमें यूट्यूब क्रिएटर भुवन बाम, गायक-संगीतकार विशाल डडलानी, अभिनेत्रियां ऋचा चड्ढा और तापसी पन्नू और राजनेता डॉ. शशि थरूर जैसे सेलिब्रिटीज पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी करने का प्रयास करेंगे...

नई दिल्ली। वन माइक स्टैण्ड की मेजबानी सपन वर्मा कर रहे हैं और इसमें यूट्यूब क्रिएटर भुवन बाम, गायक-संगीतकार विशाल डडलानी, अभिनेत्रियां ऋचा चड्ढा और तापसी पन्नू और राजनेता डॉ. शशि थरूर जैसे सेलिब्रिटीज पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी करने का प्रयास करेंगे। 

ओन्ली मच लाउडर (OML) के साथ भागीदारी में बनी इस बिलकुल नई अमेजन ओरिजिनल सीरीज में विभिन्न पेशेवर पृष्ठभूमियों से आने वाले इन सेलिब्रिटीज को भारत के सबसे हाजिरजवाब कॉमेडियंस जैसे रोहन जोशी, आशीष शाक्य, जाकिर खान, कुणाल कामरा और अंगद सिंह रान्याल का साथ मिलेगा। 200 देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर्स अपने प्रकार की पहली इस अमेजन ओरिजिनल सीरीज के सभी पांच एपिसोड बिंगे फॉर्मेट में 15 नवंबर, 2019 से देख सकेंगे।

प्राइम लेटेस्‍ट और एक्‍सक्‍लूसिव फिल्मों, टीवी शोज, स्टैंड-अप कॉमेडी, अमेजन ओरिजिनल्स की अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग, अमेज़न प्राइम म्यूजिक पर विज्ञापन रहित संगीत, भारत में उत्पादों के सबसे बड़े संग्रह की निशुल्क और तेज आपूर्ति, अच्छे सौदों तक शीघ्र पहुँच, प्राइम रीडिंग पर अनलिमिटेड रीडिंग के साथ बेजोड़ महत्व की पेशकश करता है, यह सब केवल 129 रू. के मासिक शुल्क पर उपलब्‍ध है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

what happens when 5 celebs flirt with the idea of doing standup = #OneMicStand 🎤

नव॰ 5, 2019 को 11:44अपराह्न PST बजे को amazon prime video IN (@primevideoin) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी नई पटकथारहित अमेजन ओरिजिनल सीरीज ‘वन माइक स्टैण्ड’ के ट्रेलर का अनावरण किया है। वन माइक स्टैण्ड की रचना और मेजबानी शीर्ष कॉमेडियन सपन वर्मा ने ओन्ली मच लाउडर (OML) के साथ मिलकर की है, यह एक अनूठी परिकल्पना है, जिसमें जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से आने वाले प्रसिद्ध लोग पहली बार स्टैण्ड-अप कॉमेडी में हाथ आजमा रहे हैं। पांच एपिसोड वाली इस अमेज़न ओरिजिनल सीरीज में कई सेलिब्रिटीज हैं, जैसे यूट्यूब क्रिएटर भुवन बाम, गायक और संगीतकार विशाल डडलानी, अग्रणी अभिनेत्रियां ऋचा चड्ढा और तापसी पन्नू और राजनेता शशि थरूर, जो सीमाओं के पार जाकर विभिन्न विषयों पर व्यंग्य करते हैं और दर्शकों के सामने प्रस्तुति के लिये उन्हें शीर्ष कॉमेडियंस का सहयोग मिलता है।

वन माइक स्टैंड में यह सेलीब्रिटीज अपनी असल जिन्दगी से बाहर निकलते हैं और अपनी मौजूदा स्थिति को चुनौती देते हैं, क्योंकि उन्हें स्टैंड-अप कॉमेडी के लिये भारत के सबसे हाजिरजवाब कॉमेडियंस जैसे रोहन जोशी, आशीष शाक्य, जाकिर खान, अंगद सिंह रान्याल और कुणाल कामरा से प्रशिक्षण मिलता है। सेलीब्रिटी और कॉमेडियन का यह मिलन भी खास है, क्योंकि उनकी जोड़ियां उनकी विचारधाराओं और व्यक्तिगत पृष्ठभूमियों को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं, जिससे इस शो का मजा बढ़ जाएगा। 15 नवंबर से 200 देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेम्बर्स अमेजन प्राइम वीडियो पर बिंगे फॉर्मेट में सभी पांच एपिसोड स्ट्रीम कर सकते हैं।

कॉमेडियन और शो के संचालक सपन वर्मा ने कहा, ‘वन माइक स्टैण्ड का कॉन्सेप्ट मेरे पास कई साल पहले आया था और मुझे खुशी है कि अमेजन प्राइम वीडियो ने इसे साकार करने में सहयोग दिया है। मुझे लगता है कि अपने चहेते लोगों को नई और असुरक्षित स्थिति में देखने का विचार हमेशा रोमांचक होता है। मेरे पास प्रसिद्ध सेलिब्रिटीज हैं, जो इस शो को व्यू दिलाएंगे और शीर्ष कॉमेडियंस सुनिश्चित करेंगे कि यह शो मजेदार रहे, ताकि मैं आराम से बैठूं और मुझे ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़े।’


one mic standricha chaddacomedyhumorऋचा चड्ढाकॉमेडीBollywood Hindi News
loading...